पंचकूला हिंसा के लिए हनीप्रीत ने बांटे थे सवा करोड़, 17 अगस्त को हुई थी खास प्लानिंग

  • पंचकूला हिंसा के लिए हनीप्रीत ने बांटे थे सवा करोड़, 17 अगस्त को हुई थी खास प्लानिंग
You Are HereNational
Friday, October 6, 2017-1:32 PM

पंचकूला(उमंग श्योराण): 25 अगस्त को पंचकूला में हुई हिंसा की कहानी पहले ही लिखी जा चुकी थी। डेरा सच्चा सौदा प्रमुख गुरमीत सिंह की राजदार और पंचकूला में हुए दंगों की मास्टरमाइंड हनीप्रीत इंसां भले ही हरियाणा पुलिस की एसआईटी टीम को पूछताछ में सहयोग नहीं कर रही है। लेकिन उसके बारे में कुछ चौंकाने वाले खुलासे हो रहे हैं। सुखदीप, चमकौर अौर अब तक गिरफ्तार हुए डेरा समर्थक इस बात को कबूल कर चुके हैं कि हनीप्रीत ने ही पंचकूला में दंगे करवाने के लिए सवा करोड़ रुपए बांटे थे। 
PunjabKesari
सुखदीप ने खोले कई राज
पूछताछ में भले ही हनीप्रीत गोलमोल अौर झूठे जवाब दे रही हो लेकिन गिरफ्तार हुए डेरा समर्थक सच का खुलासा कर रहे हैं। वहीं हनीप्रीत के साथ पकड़ी गई सुखदीप ने कई राज खोले हैं। उसने कहा कि हनीप्रीत के एक कॉल पर रकम पहुंच जाती थी। डेरे में फाइनेंस की कमान हनीप्रीत के हाथ में थी। जिसके कारण 38 दिनों तक फरार होने के बाद भी उसे पैसों की कोई दिक्कत नहीं आई। 

हनीप्रीत ने दिए सवा करोड़ रुपए
सुखदीप ने खुलासा किया कि पंचकूला में हुए दंगों को लेकर 17 अगस्त की मीटिंग के बाद चमकौर को सवा करोड़ रुपए देकर हनीप्रीत ने ही भेजा था। डेरा प्रमुख के परिवार, फिल्म और अन्य खर्चों की पेमेंट हनीप्रीत के हाथ से ही होती थी। 

दवा की किट और कैप साथ में
पंचकूला पुलिस की एसआईटी की टीमें वीरवार को हनीप्रीत को पंजाब के बठिंडा में लेकर गई थी। देर शाम ये वापस पंचकूला आए। हालांकि इस दौरान पुलिस के हाथ कुछ खास नहीं लगा है। सिर्फ ये पता चला है कि हनीप्रीत जब दिल्ली गई थी तो उसके साथ दो गाड़ियां थीं। पंजाब के ही कुछ लोगों ने उसकी मदद की थी। हनीप्रीत ने पिछले दो दिनों में ठीक से खाना नहीं खाया है। वह माइग्रेन की दिक्कत बताती है। दवाअों की किट उसके साथ है अौर उसे कैप पहनने का शौक है। सफेद रंग की कैप उसके साथ ही है। 

लेडी डॉक्टर्स ने किया मेडिकल
हनीप्रीत के मेडिकल के लिए रात करीब 9 बजे पंचकूला जनरल अस्पताल से डॉक्टर्स की एक टीम को चंडीमंदिर पुलिस थाने भेजा गया। हनीप्रीत ने जेंट्स डॉक्टर्स से मेडिकल कराने से मना कर दिया था। इसके बाद लेडी डॉक्टर्स की टीम ही भेजी गई। 

यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!