हनीप्रीत के खिलाफ अरेस्ट वारंट जारी, दिल्ली में की छापेमारी

You Are HereSirsa
Tuesday, September 26, 2017-10:35 AM

पंचकूला(उमंग श्योराण): 25 अगस्त को राम रहीम के रेप केस में दोषी करार होने के बाद से ही हनीप्रीत फरार चल रही है। हरियाणा पुलिस अौर पंचकूला पुलिस की SIT टीमें हनीप्रीत की तलाश में जगह-जगह तलाशी कर रही है लेकिन उसका कहीं भी कोई पता नहीं है। जिसके चलते पंचकूला पुलिस ने हनीप्रीत के खिलाफ अरेस्ट वारंट जारी किया है। 

हनीप्रीत के दिल्ली में होने की खबर के बाद हरियाणा पुलिस ने गिरफ्तारी वारंट जारी कराया। इसके बाद पुलिस ने दिल्ली में हनीप्रीत की गिरफ्तारी के लिए छापा मारा लेकिन वह हाथ नहीं आई। हनीप्रीत के दिल्‍ली में वकील के पास आने और अग्रिम जमानत याचिका दायर करने की खबर के बाद हरियाणा पुलिस में हड़कंप मच गया। इसके बाद पुलिस तुरंत सक्रिय हो गई। पंचकूला पुलिस की एक टीम को गिरफ्तारी वारंट के साथ दिल्‍ली भेजा गया। बताया जाता है कि पुलिस को हनीप्रीत के दिल्‍ली के ग्रेटर कैलाश के एक मकान ए-9 में होने की सूचना‍ मिली। पुलिस टीेम ने वहां छापा मारा, लेकिन हनीप्रीत नहीं मिली।

हनीप्रीत को गिरफ्तार करने में असफल रहने के बाद हरियाणा पुलिस ने पंचकूला की एक कोर्ट ने उसकी गिरफ्तारी का वारंट जारी कराया। एसआइटी की याचिका पर कोर्ट ने हनीप्रीत के अलावा डा. आदित्य इंसां और पवन इंसां के खिलाफ भी दंगे करवाने के मामले में गिरफ्तारी वारंट जारी किए। पंचकूला के पुलिस कमिश्रर एएस चावला ने बताया कि तीनों के खिलाफ अक्टूबर के अंत तक के वारंट जारी करवाए गए हैं। यदि हनीप्रीत नहीं मिली तो उसे भगोड़ा घोषित करवाने के लिए याचिका लगाई जाएगी। उल्लेखनीय है कि हनीप्रीत के खिलाफ पंचकूला में देशद्रोह का मामला दर्ज है। उसकी तलाश के लिए पहले ही लुकआउट नोटिस भी जारी किया जा चुका है। इसके पहले भी उसके जयपुर में होने की सूचना मिली थी।

खुफिया एजेंसियों को सूचना मिली थी कि हनीप्रीत नेपाल में है। इसी के मद्देनजर भारत से लगने वाली नेपाल सीमा पर गहन छानबीन हुई। सीमा पर हनीप्रीत की फोटो भी चस्पा कर दी गई है। वहीं राजस्थान में रेड से पहले ही हनीप्रीत अपना सामान पैक कर वहां से फरार हो गई थी। पुलिस ने गर्ल्स हॉस्टल में रेड की लेकिन वहां भी उनके हाथ कुछ नहीं लगा।

यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!

Recommended For You