10 दिन अंबाला सेंट्रल जेल में रहेगी हनीप्रीत, बढ़ाई गई सुरक्षा

  • 10 दिन अंबाला सेंट्रल जेल में रहेगी हनीप्रीत, बढ़ाई गई सुरक्षा
You Are HereSirsa
Friday, October 13, 2017-6:34 PM

अंबाला(कमलप्रीत सभ्रवाल): 9 दिनों के पुलिस रिमांड के बाद हनीप्रीत को पंचकूला कोर्ट में पेश किया गया, जहां से उसे 10 दिनों के न्यायिक हिरासत में भेजा गया है। हनीप्रीत को 23 अक्‍टूबर तक अंबाला की सेंट्रल जेल में रखा जाएगा। जिसके चलते सेंट्रल जेल की सुरक्षा बड़ा दी गई है। मीडिया को अंबाला जेल परिसर से दूर रखा गया है। हनीप्रीत के मेडिकल के लिए महिला डॉक्टर्स की टीम अंबाला सेंट्रल जेल पहुंच चुकी है। हनीप्रीत की साथी सुखदीप को भी 23 अक्‍टूबर तक न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है। 

उल्लेखनीय है कि हनीप्रीत को पहले 6 दिनों के पुलिस रिमांड पर लिया गया था लेकिन हनीप्रीत ने पुलिस को गमराह किया। जिसके बाद उसे 3 दिन के अोर रिमांड पर लिया गया तो उसने कई अहम खुलासे किए। पुलिस के अनुसार हनीप्रीत से जो लैपटॉप रिकवर करना था पुलिस रिकवर नहीं कर पाई है। एक मोबाइल फोन जरूर पुलिस रिकवर कर पाई है। हनीप्रीत ने एसआईटी को बताया कि उसके पास एक मोबाइल और लैपटॉप था, जिसे पंचकूला की घटना के बाद डेरा चेयरपर्सन विपासना इंसा को सौंप दिया था। इसके अलावा विपासना के पास हनीप्रीत की डायरी मौजूद है, जिसमें  डेरे से जुडी घटनाओं और लेन देन का ब्यौरा मौजूद है। 

पंचकूला पुलिस के मुताबिक हनीप्रीत ने कबूला है कि 17 अगस्त को सिरसा डेरे में हुई मीटिंग की अध्यक्षता उसी ने की. इसी मीटिंग से पंचकूला में दंगे करवाने की साजिश शुरू हुई। हनीप्रीत ने मैप पर मार्किंग करने, ब्लैकमनी से फंडिंग कराने, देश के खिलाफ वीडियो वायरल करने के साथ ही कई जुर्म कबूले हैं। 

यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!

Recommended For You