हिसार 'गुड़िया' रेप मामला: रो रही इस मां की गुहार, मेरी बेटी के दरिंदों को हो फांसी(video)

You Are HereNational
Monday, December 11, 2017-2:22 PM

उकलाना(ब्यूरो): हिसार के उकलाना में हुए गुड़िया कांड ने पूरे देश को झंझोर कर रख दिया है। गुड़िया भले ही धरती की गोद में समा गई हो लेकिन उसके साथ हुई दरिंदगी को पूरा देश महसूस कर रहा है अौर हत्यारोपियों को फांसी पर चढ़ाने की मांग की जा रही है। वहीं गुड़िया की मां अौर पिता ने भी सरकार से ऐसे दरिदों को फांसी की सजा देने की मांग की है। मासूम की मां ने कहा कि वे तो दिहाड़ी-मजदूरी करके अपने बच्चों का पेट पाल रहे हैं, उन्हें सरकार से इंसाफ चाहिए। 

मकान होता तो बच जाती मासूम
गुड़िया की मां ने बताया कि मासूम तीसरे नंबर की बेटी थी। रात को खाना खाकर सोई थी लेकिन सुबह जब उन्होंने देखा तो वह चारपाई पर नहीं मिली। उन्हें नहीं पता कि कौन दरिंदा उनकी बेटी को उठाकर ले गया। महिला ने कहा कि वे गरीब हैं, झोपड़ी में रह रहे हैं, अगर उनके पास अपना मकान होता तो शायद ये घटना नहीं होती। वह अपने मकान में कुंडी लगाकर अपने बच्चों के साथ सो जाती।

परिजनों को नहीं विश्वास की पुलिस 48 घंटों में हत्यारों को ढूंढ लेगी
मासूम मृतका के दादा ने कहा कि उन्हें अब तक तो यही कहा जा रहा है कि जल्दी ही हत्यारा सामने होगा। उन्होंने कहा कि उन्हें विश्वास नहीं है कि पुलिस 48 घंटे में कातिल ढूंढ लेगी। दादा ने कहा कि पुलिस ने उसके भतीजे और दोहते को उठा लिया है। उन्हें यह तक नहीं पता कि आखिर पुलिस उन्हें कहां ले गई।

परिजनों को 10 लाख देने की घोषणा
प्रशासन ने पीड़ित परिवार को 10 लाख की मदद देने की घोषणा की है। इसके साथ ही बीपीएल कार्ड बनाने, मकान बनाने की भी घोषणा की है। वहीं पीड़ित परिवार के दो लोगों को डीसी रेट पर नौकरी देने की भी घोषणा की गई है।
PunjabKesari
हत्यारों का पता बताने वाले को 2 लाख का इनाम  
घर से अपहरण करके दुष्कर्म करने के बाद हत्या करने के मामले में गुड़िया की हत्या के मामले में पुलिस ने बड़ा इनाम घोषित किया है। बरवाला के डीएसपी जयपाल सिंह ने बताया कि जो भी व्यक्ति गुड़िया के हत्यारों के बारे में सुराग लगाएगा या पुलिस को किसी भी स्तर पर जानकारी देगा उसे 2 लाख का इनाम दिया जाएगा तथा उसकी पहचान गुप्त रखी जाएगी।
PunjabKesari
कैंडल मार्च निकालकर महिलाओं ने मांगा गुड़िया के लिए न्याय
उकलाना के गुड़िया कांड को लेकर रविवार रात को महिला जागरूक समिति के तत्वावधान में नगर की महिलाओं ने नगर में कैंडल मार्च निकाला और सरकार से गुहार लगाई कि गुड़िया को न्याय दिया जाए।  महिला के इस कैंडल मार्च में कांग्रेस के प्रदेशाध्यक्ष डा. अशोक तंवर और प्रदेश महासचिव नरेश सेलवाल, डा. जयभगवान राजलीवाल भी शामिल हुए। 


 

अपना सही जीवनसंगी चुनिए| केवल भारत मैट्रिमोनी पर- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन