हिसार 'गुड़िया' रेप मामला: CBI जांच को लेकर HC का दरवाजा खटखटाएगा पीड़ित परिवार

  • हिसार 'गुड़िया' रेप मामला: CBI जांच को लेकर HC का दरवाजा खटखटाएगा पीड़ित परिवार
You Are HereNational
Tuesday, December 12, 2017-10:48 AM

उकलाना(पासा राम): उकलाना में गुड़िया कांड के हत्यारों का अभी तक कोई सुराग नहीं लग पाया है। जांच की कमान एसपी मनीषा चौधरी ने खुद अपने हाथों में ले ली है। हालांकि पुलिस ने आरोपी की पहचान बताने वाले को 2 लाख का इनाम देने की घोषणा कर रखी है। वहीं पुलिस को आरोपी को पकड़ने के लिए दिए गए अल्टीमेटम की अवधि धीरे-धीरे खत्म हो रही है। 

सी.बी.आई. जांच के लिए दायर करेंगे याचिका
वहीं पीड़ित परिवार की तरफ से बुधवार को हाईकोर्ट में सी.बी.आई. की जांच के लिए एक याचिका दायर हो सकती है। अधिवक्ता रजन कल्सन ने पुष्टि करते हुए बताया कि पीड़ित परिवार को पुलिस की जांच पर भरोसा नहीं रहा है। बुधवार को याचिका दायर करने की संभावना है। अधिवक्ता ने कहा कि गुरुग्राम के प्रद्युम्न हत्याकांड में पुलिस की भूमिका संदिग्ध रही थी, यहां की पुलिस से भी पीड़ित परिवार को कोई निष्पक्ष उम्मीद नहीं है। मृतका के दादा ने बताया कि पुलिस रिश्तेदारों को पकड़ कर पूछताछ कर रही है।

पुलिस ने आज उकलाना के लोगों से किए वायदे को पूरा करने का काम करना होगा, पुलिस को बताना होगा कि कातिल कौन है। इसका पता लगाने के लिए पुलिस अधीक्षक मनीषा चौधरी ने सुबह ही वहां पर डेरा डाल दिया था। पुलिस अधीक्षक मनीषा चौधरी पुलिस अधिकारियों के साथ उकलाना थाना में छापमार टीमों की रिपोर्ट लेती रही। पुलिस अधीक्षक जांच टीम के साथ फाइल खंगालती रही। 
 

अपना सही जीवनसंगी चुनिए| केवल भारत मैट्रिमोनी पर- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन