हनीप्रीत पर जल्द ईनाम घोषित कर सकती है हरियाणा पुलिस: DGP

  • हनीप्रीत पर जल्द ईनाम घोषित कर सकती है हरियाणा पुलिस: DGP
You Are HereNational
Saturday, September 23, 2017-5:30 PM

सिरसा(सतनाम सिंह): हरियाणा पुलिस पंचकूला हिंसा के सभी आरोपियों को पकड़ने में जुटी है। पुलिस ने हिंसा के कई आरोपियों को पकड़ लिया है वहीं कुछ आरोपियों की फोटो सहित लिस्ट भी जारी की है। वहीं हरियाणा के डीजीपी बीएस संधू ने सिरसा में प्रेसवार्ता को संबोधित करते हुए कहा कि राम रहीम की गिरफ्तारी के बाद हरियाणा पुलिस हिंसा में संलिप्त 3 आरोपियों हनीप्रीत, आदित्य इंसां अौर पवन इंसां को उद्घोषित अपराधी घोषित करने की तैयारी कर रही है। इसके साथ ही इनकी प्रॉपर्टी भी अटैच कर ली जाएगी। 

डीजीपी ने कहा कि सभी मामलों में जांच चल रही है। अब तक हिंसा के 1100 लोगों को पकड़ा गया है। जो लोग इस हिंसा में शामिल हैं, पुलिस के पास जिनके खिलाफ सबूत हैं उन्हें जल्द ही गिरफ्तार किया जाएगा। उन्होंने कहा कि 3 आरोपियों हनीप्रीत, आदित्य इंसां अौर पवन इंसां को उद्घोषित अपराधी घोषित करने की प्रक्रिया चल रही है। इन लोगों को पुलिस के सामने पेश होने के लिए कहा जा रहा है। डीजीपी ने कहा कि हनीप्रीत की तलाश के लिए अंतरराष्ट्रीय स्तर पर अलर्ट जारी किया गया है। यदि जरूरत पड़ी तो हनीप्रीत के बारे में राम रहीम से भी पूछताछ की जा सकती है। पुलिस पर किसी भी तरह का कोई दबाव नहीं है। अभी तक सिरसा से 44 लोगों को गिरफ्तार किया जा चुका है। पुलिस ने किसी भी नामचर्चा घर में सत्संग करने की अनुमति नहीं दी है। 

डीजीपी ने कहा कि विश्वास गुप्ता को कमिश्नर अॉफ पुलिस पंचकूला ने बुलाया था लेकिन उन्होंने कोई शिकायत नहीं दी है यदि कोई शिकायत आएगी तो पूछताछ की जाएगी। डीजीपी संधू ने कहा कि हरियाणा, पंजाब अौर राजस्थान पुलिस का कोई भी कर्मतारी इस हिंसा में शामिल पाया गया तो उसके खिलाफ कार्रवाई का जाएगी। इस प3करण में पहले दिन लोगों ने अपने लाइसेंस हथियार जमा नहीं करवाए हैं उन्हें नोटिस भेज दिया गया है। उनके लाइसेंस कैंसिल होंगे अौर जो शरारती लोग हैं उनके खिलाफ कार्रवाई होगी। 

यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!