हर्षिता को पहले ही हो गया था मौत का अंदेशा, FB पर बताया था अपनी जान को खतरा

  • हर्षिता को पहले ही हो गया था मौत का अंदेशा, FB पर बताया था अपनी जान को खतरा
You Are HereViral Stories
Wednesday, October 18, 2017-1:46 PM

नई दिल्ली: हरियाणा में पानीपत जिले के चमरारा गांव में अज्ञात बदमाशों ने 22 वर्षीय एक हरियाणवी गायिका हर्षिता दहिया की हत्या कर दी। हर्षिता को 4 गोली मारकर हमलावर फरार हो गए हैं। वह वैगनआर गाड़ी से अपने साथियों के साथ कहीं जा रही थी।
PunjabKesari
हर्षिता ने अपनी मौत से कुछ दिन पहले ही अपने फेसबुक पर एक वीडियो शेयर किया था जिसमें उन्होंने अपने जान को खतरा बताया था। इस वीडियो में हर्षिता ने बता था, कुछ दिन पहले तक बहन कहने वाले आज मुझे पीठ पीछे धमकी दे रहे हैं।  हिम्मत हैं तो सामने आएं। वह कहते हैं कि 376 और 302 से नहीं डरते। मैं भी धारा 302 से नहीं डरती। मुझे अनाथ बता रहे हैं हां, मैं अनाथ हूं। 
PunjabKesari
उन्होंने पोस्ट में कहा था कि मैं धारा 302 लगवाकर जेल जाऊंगी, क्योंकि मेरे पीछे रोने वाली मां नहीं है। उन्होंने कहा था कि जो कलाकर व व्यक्ति उसे जान से मारने की धमकी दे रहा है। वह उसका फोन नंबर भी फेसबुक पर डालेगी और उसका नाम भी बताएगी। उसकी पुलिस को शिकायत भी करेगी।  इस पोस्ट से लगता है कि हर्षिता को पहले से ही अंदेशा था कि उसकी जान को खतरा है।
PunjabKesari
हर्षिता भी पिछले लगभग डेढ़ साल से स्टेज शो पर डांस व सिंगिंग करके फेमस हुई थीं। वह इंटरनेट पर भी काफी पॉपुलर थी। अपने फेसबुक पेज पर वह लगातार अपने वीडियो अपलोड करती रहती थीं।
PunjabKesari

यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!

Recommended For You