BJP लीडर जल्द ही नजर आएंगी On TV screen, करेंगी ये रोल (Pics)

  • BJP लीडर जल्द ही नजर आएंगी On TV screen, करेंगी ये रोल (Pics)
You Are HereNational
Saturday, December 17, 2016-6:57 PM

हिसार: फतेहाबाद की भाजपा नेता सोनाली फौगाट जल्द ही छोटे पर्दे पर दिखाई देंगी। सोनाली फौगाट जल्द ही जीटीवी पर नजर आने वाली हैं। जीटीवी सोनाली को नए टीवी धारावाहिक 'एक मां जो लाखों के लिए बनी अम्मा' में लांच करने वाला है। सोनाली राजनीति को अलविदा कहेंगी या नहीं इस पर उन्होंने अभी कुछ भी साफ नहीं किया है लेकिन इसमें काम करने वाली एक्ट्रेस के लिए वे काफी चर्चा में हैं।


BJP कमेटी से 8 साल से जुड़ी है सोनाली
अापको बता दें कि अपने करियर के शुरुआती दौर में हिसार दूरदर्शन में एंकरिंग का काम करने वाली सोनाली करीब 7-8 साल से बीजेपी में एक्टिव हैं। वे इस वक्त बीजपी के महिला मोर्चा की नेशनल वर्किंग कमेटी से जुड़ी हुईं हैं। हाल ही में इनका जी.टी.वी. के शो 'अम्मा' में सिलेक्शन हुआ है, जिसमें वे नवाब शाह की पत्नी का रोल अदा करेंगी।


2 दिन पहले हुई थी पति की मौत
सोनाली के पति संजय की 2 दिन पहले संदिग्ध हालात में मौत हो गई थी। उनका शव ढंढूर गांव के निकट बने फार्म हाऊस के कमरे में मिला है। पुलिस के मुताबिक शरीर पर कोई चोट के निशान नहीं है लिहाजा हार्ट अटैक की संभावनाएं जताई जा रही है।

सोनाली के पिता किसान हैं और खेतीबाड़ी का काम संभालते है। उनके पति संजय फौगाट मूल रूप से हरिता गांव के थे। इनका हिसार में घर है और यहां पर कई दुकानें तथा ढंढूर गांव में जमीनें हैं। सोनाली और संजय की एक 7 साल की बेटी भी है, जोकि हॉस्टल में रहकर पढ़ाई करती है। संजय के एक बड़ा भाई और एक छोटा भाई है। इनके बड़े भाई की शादी सोनाली फौगाट की बड़ी बहन से ही हुई थी। 

यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!

Recommended For You