पूर्व हॉकी स्टार मनदीप ने मोनिका संग लिए सात फेरे, देंखे शादी की शानदार तस्वीरें

  • पूर्व हॉकी स्टार मनदीप ने मोनिका संग लिए सात फेरे, देंखे शादी की शानदार तस्वीरें
You Are HereNational
Thursday, April 20, 2017-12:52 PM

सोनीपत (पवन राठी):इंडियन हाॅकी टीम के कैप्टन रह चुके मनदीप आंतिल भी को शादी के बंधन में बंध गए। उनकी शादी का प्रोग्राम सोनीपत में मुरथल रोड स्थित एक फार्म हाउस पर संपन्न हुआ, जहां देर रात करीब साढ़े 11 बजे उन्होंने यहीं के गांव रतनगढ़ की मोनिका के साथ सात फेरे लिए। शादी के बाद जहां परिजनों की खुशी का ठिकाना नहीं है, वहीं मंदीप ने कहा कि शादी के बाद भी वो हॉकी के खेल में देश का नाम रोशन करेंगे और ज्यादा मेहनत करेंगे। 
PunjabKesari
शादी के बाद मंदीप बोले-मेरे खेल पर कोई प्रभाव नहीं पड़ेगा
शादी के बाद मंदीप ने कहा है कि वो शादी के बाद मेरे खेल पर कोई प्रभाव नहीं पड़ेगा, वही शादी के बाद और अच्छा प्रदर्शन कर अपने खेल को और आगे ले जाएगे अब नेशनल हाकी प्रतियोगिता में भी दिन रात अभ्यास करूंगा और आने वाले समय में अच्छा प्रदर्शन करेंगे ताकि देश का नाम रोशन कर सकूं।
PunjabKesari
वही शादी के बाद ही पहलवान सुशील ने भी सिलवर मेडल जीता था। वही मंदीप की दुल्हन मोनिका दहिया एक टीचर है और उन्होंने कहा कि मैं भगवान से प्रार्थना करूंगी कि मंदीप हाकी में और अच्छा खेले और देश का नाम रोशन करें।
PunjabKesari
International प्रतियोगिताएं खेल चुके हैं मनदीप
सोनीपत जिले के गांव कुराड़ इब्राहिमपुर के रहने वाले करीब 29 वर्षीय मनदीप आंतिल भारतीय हॉकी टीम के कैप्टन रह चुके हैं और कई बार अजलान शाह हॉकी कप खेल चुके हैं। वहीं कई अंतरराष्ट्रीय प्रतियोगिताएं खेल चुके हैं। वह सन 2008 से ऑयल एंड नैचुरल गैस कॉर्पोरेशन में एग्जेक्यूटिव ऑफिसर के पद पर कार्यरत हैं और इसी संस्थान की तरफ से हॉकी में नाम कमा चुके हैं। 
PunjabKesari
2007 में मनदीप ने की थी हॉकी खेलने की शुरुआत
मीडिया से खास बातचीत में मनदीप आंतिल ने बताया कि सात भाइयों में वह सबसे छोटे हैं और उनके 2 बड़े भाई प्रदीप और संदीप आंतिल भी हॉकी प्लेयर हैं। उन्हीं के पदचिह्नों पर चलते हुए मनदीप ने 2007 में सोनीपत के सीआजैड स्कूल से हॉकी खेलना शुरू किया था। वह कई बार सुल्तान अजलान शाह हॉकी कप में देश के लिए खेल चुके हैं। वहीं 2008 में हैदराबाद में हुई साउथ एशियन गेम्स में उन्होंने गोल्ड मैडल हासिल किया।
PunjabKesari
2012 में ओलंपिक के लिए क्वालिफाई किया तो हाल ही में 2016 में आयोजित साउथ एशियन गेम्स में उन्होंने इंडियन हॉकी टीम की कप्तानी करते हुए सिल्वर मैडल हासिल किया। इसके अलावा 2013, 2014 और 2015 में हाॅकी इंडियन लीग में उड़ीसी की कलिंगा लांसर टीम में खेले तो 2017 में दिल्ली की टीम में उन्होंने अपना अहम योगदान दिया।
 

यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!

Recommended For You