पूर्व पति का बड़ा खुलासा: राम रहीम और हनीप्रीत को संबंध बनाते देखा था

Edited By Punjab Kesari, Updated: 22 Sep, 2017 06:17 PM

ex husband expose ram rahim and honeypreet relationship

साध्वी बलात्कार मामले में कैद की सजा काट रहे डेरा सच्चा सौदा प्रमुख गुरमीत राम रहीम सिंह की मुंहबोली बेटी हनीप्रीत के तलाकशुदा पति विश्वास गुप्ता ने उसकी पूर्व पत्नी और राम रहीम के बीच संबंधों को लेकर आज कई खुलासे किए।

चंडीगढ़ः साध्वी बलात्कार मामले में कैद की सजा काट रहे डेरा सच्चा सौदा प्रमुख गुरमीत राम रहीम सिंह की मुंहबोली बेटी हनीप्रीत के तलाकशुदा पति विश्वास गुप्ता ने उसकी पूर्व पत्नी और राम रहीम के बीच संबंधों को लेकर आज कई खुलासे किए।  

पति पत्नी की तरह रहते थे हनीप्रीत और राम रहीम
विश्वास ने प्रैक कॉन्फ्रैंस में कहा कि हनीप्रीत और राम रहीम के बीच काफी समय से घनिष्ठ संबंध थे। उन्होंने आरोप भी लगाया कि हनीप्रीत सिर्फ नाम के लिए उनकी पत्नी थी और वह हमेशा राम रहीम के साथ ही रहती थी। उन्होंने कहा कि दोनों के बीच बाप-बेटी का संबंध नहीं था। राम रहीम ने दुनिया को दिखाने के लिए हनीप्रीत को बेटी बनाया हुआ था जबकि स्वयं उसके समक्ष दोनों पति-पत्नी की तरह रहते थे।

हनीप्रीत का ‘बिग बॉस’
राम रहीम ने उसे पाने के लिए हर हथकंडा अपनाया। राम रहीम ने हनीप्रीत का साथ हासिल करने के लिए टीवी सीरियल की तरह ‘बिग बॉस’ का खेल भी खेला। इसके लिए सिरसा स्थित डेरा मुख्यालय में बिग बॉस जैसा सेट भी लगवाया गया जहां राम रहीम का पूरा परिवार, हनीप्रीत और वह भी मौजूद रहता था। डेरे में बिग बॉस का नाटक 28 दिन चला। इस नाटक में राम रहीम स्वयं बिग बॉस बना और सारा खेल टेलीविजन शो की तरह होता था, जो भी गलती करता था उसे बिग बॉस के कमरे में जाकर राम रहीम का सुमरिन करने की सजा मिलती थी। पहली बार गलती करने पर सजा 10 मिनट की होती थी और इसके बाद जितनी बार गलती की जाती थी, सजा में 10-10 मिनट का इजाफा किया जा था। खेल में शामिल अन्य लोग सतर्क रहकर गलती करने से बचने की कोशिश में लगे रहते थे। दूसरी ओर हनीप्रीत ने पहले ही दिन इतनी गलतियां कर दी कि वह एक तरह से हमेशा राम रहीम के कक्ष में रहती थी। 

होटल के एक ही कमरे में रहते थे हनीप्रीत और राम रहीम
विश्वास ने कहा कि राम रहीम का प्रभाव इतना अधिक था कि गड़बड़झाला लगने के बावजूद कभी शक नहीं हुआ। उसने कहा कि वह नाम मात्र के लिए हनीप्रीत का पति था जबकि हनीप्रीत हमेशा राम रहीम के साथ रही। श्री गुप्ता ने बताया कि राम रहीम उसे भी अपने पास रखता था और दामाद की तरफ सम्मान दिलवाता था। इस सबके बावजूद हनीप्रीत के साथ राम रहीम का खेल बदस्तूर जारी रहा और वह हमेशा उसी के साथ रहती थी। गुप्ता ने बताया कि यात्रा के समय भी राम रहीम ठहरने पर ऐसे होटल का चुनाव करता था जिस होटल में रुकना हो वहां दोनों कमरे आपस में अंदर से जुड़े हुए हों। दिखाने को तो ये कमरे अलग-अलग नजर आते थे और दुनिया की नजर में यह रहे कि दोनों विभिन्न कमरों में रहते हैं लेकिन रात को तस्वीर अलग रहती थी और हनीप्रीत राम रहीम के कमरे में चली जाती थी। 

दोनों को आपत्तिजनक हालत में देखा
गुप्ता ने कहा कि इतना सब होने के बावजूद राम रहीम हमेशा यही कहता था कि हनीप्रीत उसकी बेटी है और उसकी सेवा कर रही है। उसने कहा, ‘‘मेरी आंखे तब खुलीं, जब मैंने दोनों को एक बिस्तर पर आपत्तिजनक स्थिति में देख लिया। जब मैंने अपनी आंखों से ये सारा नजारा देख लिया तो इसका विरोध करना शुरू किया। इसके बाद राम रहीम ने मुझे जान से मारने की धमकी दी। यहीं नहीं मेरे परिजनों के विरुद्ध दहेज का मामला भी दर्ज कराया गया और मुझे जेल भी जाना पड़ा। जेल में भी मुझ पर हमला हुआ।’’ प्रैस कॉन्फ्रैंस के दौरान गुप्ता अपनी बात कहते-कहते काफी भावुक भी हो गए और फूट-फूट कर रोने लगा

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!