संत गोपालदास ने की राम रहीम के नार्को टेस्ट की मांग, कर चुके हैं कर्इ खुलासे

  • संत गोपालदास ने की राम रहीम के नार्को टेस्ट की मांग, कर चुके हैं कर्इ खुलासे
You Are HereNational
Saturday, September 9, 2017-1:44 PM

रोहतकः साध्वियों से दुष्कर्म के मामले में सजा पा चुके राम रहीम को  जेल में मिलने वाली सुविधाओं पर खुलासा करने वाले अनशनरत संत गोपालदास ने अब नार्को टेस्ट की मांग की है। 

PunjabKesariगोपालदास ने आरोप लगाते हुए कहा कि डेरे की तलाशी में हो रही देरी के पीछे का कारण भी बाबा के नार्को टेस्ट से ही साफ हो सकेगा। उन्होंने कहा कि इस मामले में कर्इ राज छिपे हुए है जो सरकार के संरक्षण के चलते खुल नहीं पा रहे हैं। जेल प्रशासन आम कैदियों से अलग किचन से राम रहीम को स्पेशल डाइट दे रहा है। सुविधाओं का चौकस इंतजाम करने के साथ ही उसके हेल्थ चेकअप के लिए इंपोर्टेड मशीनें मंगाई गई हैं। 

PunjabKesariसंत गोपालदास का कहना है कि उनकी गुरुवार को तबीयत बिगड़ गई थी, जिसके चलते उन्हें सुनारिया जेल से पीजीआई की इमरजेंसी में भर्ती कराया गया। उन्होंने बताया कि जेल अस्पताल की अलग रसोई है, जहां राम रहीम का भोजन नाश्ता तैयार कराया जाता है।

PunjabKesari
बैरकों में बंद कैदी राम रहीम को चिल्लाकर अपशब्द बोलते हैं, ताकि वह बेचैन हो और जेल प्रशासन उसे किसी और जेल में शिफ्ट कर दे। राम रहीम के पास ड्यूटी कर चुके जेल अस्पताल के नंबरदारों ने बताया कि राम रहीम को हर तरह की सुविधाएं मुहैया कराई जा रही हैं।

विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You