गुड़िया के परिजनों से पूर्व CM हुड्डा ने की बात, बोले मामले की हो सीबीआई जांच (VIDEO)

You Are HereNational
Monday, December 11, 2017-7:27 PM

हिसार(पासाराम): हिसार गुडिय़ा रेप कांड में पुलिस द्वारा तय की गई समय सीमा धीरे धीरे समाप्त हो रही है, लेकिन अभी तक पुलिस ने कोई पुख्ता सुराग होने की बात नही की है। वहीं विपक्षी दल सरकार और प्रशासन पर हल्ला बोल रहे हैं। हिसार कांग्रेस के प्रवक्ता धर्मबीर गोयत आज पीड़ित परिवार से मिलने पहुंचे और पूर्व मुख्यमंत्री भूपेन्द्र सिंह हुड्डा का शोक सन्देश पीड़ित परिवार को दिया।

PunjabKesari

हुड्डा ने पीड़ित परिवार के साथ फोन पर बातचीत की और सरकार से पूरे मामले की सीबीआई जांच की मांग करने की बात कही। वहीं बरवाला से कांग्रेस नेता डॉ राजेन्द्र सूरा ने भी सरकार और प्रशासन पर हमलावर होते हुए कहा कि आज बारिश के मौसम में भी सरकार पर प्रशासन ने पीड़ित परिवार के लिए कोई प्रबंध नही किया है।

PunjabKesari

बातचीत के दौरान हुड्डा ने उकलाना में हुए गुडिय़ा कांड पर दु:ख जताया। उन्होंने कहा कि, इस मामले की सीबीआई जांच के साथ फास्ट कोर्ट में मुकदमा चलना चाहिए।उन्होंने कहा कि पुलिस रायन पब्लिक स्कूल का मामला ना दोहराए और किसी निर्दोष को झूठा केस लगाकर न फंसाया जाए।

PunjabKesari

वहीं बच्ची के पिता ने कहा कि पुलिस 55 घण्टे बीतने के बाद भी पुलिस आरोपियों को गिरफ्तार नहीं कर पाई और हत्या आरोपी खुले आम घूम रहे हैं। हालांकि, पुलिस ने 48 घंटों का समय लिया था और आरोपियों को गिरफ्तार करने का आश्वासन दिया था। लेकिन अब मात्र कुछ ही घंटे शेष हैं और पुलिस के हाथ अब भी खाली है। बच्ची के पिता ने कहा कि, अगर पुलिस इस दौरान आरोपी को नही पकड़ पाई तो आगे जो भी जनता का फैसला होगा वो जनता के साथ हैं।

अपना सही जीवनसंगी चुनिए| केवल भारत मैट्रिमोनी पर- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन