CHAMPCASH ऐप के MD महेश वर्मा की डेंगू से मौत, करोड़ों लोगों को दिया था रोजगार

Edited By Punjab Kesari, Updated: 03 Nov, 2017 12:08 PM

champcash app md mahesh verma died from dengue

सीएम सिटी करनाल में डेंगू का कहर रुकने का नाम नहीं ले रहा है। डेंगू के मामले घटने की बजाए बढ़ते जा रहे हैं अौर हर बार की तरह स्वास्थ्य विभाग के दावे खोखले साबित हो रहे हैं। वहीं देश की जानी मानी मोबाइल एेप चैम्पकैश बनाने वाले करनाल के 31 वर्षीय महेश...

करनाल(कमल मिड्ढा): सीएम सिटी करनाल में डेंगू का कहर रुकने का नाम नहीं ले रहा है। डेंगू के मामले घटने की बजाए बढ़ते जा रहे हैं अौर हर बार की तरह स्वास्थ्य विभाग के दावे खोखले साबित हो रहे हैं। वहीं देश की जानी मानी मोबाइल एेप चैम्पकैश बनाने वाले करनाल के 31 वर्षीय महेश वर्मा की बीती रात डेंगू के चलते मौत हो गई। महेश 40 दिन से डेंगू से पीड़ित थे और दिल्ली के निजी अस्पताल में भर्ती थे।
PunjabKesari
महेश ने करोड़ों लोगों को दिया रोजगार
महेश वर्मा का जन्म 1986 में हरियाणा के करनाल में हुआ था। करनाल के सैक्टर 14 के रहने वाले महेश वर्मा चैम्पकैश नेटवर्कस के एम.डी. थे। महेश वर्मा ने 1 मई 2015 चैम्पकैश के नाम से कंपनी शुरू की थी जिसमें 2017 तक करीब 1.75 करोड लोग जुड़े और अच्छी इनकम हासिल करने लगे। चैम्पकैश परिवार के मुताबिक महेश वर्मा देश के पहले ऐसे व्यक्ति थे जिन्होंने भारतीयों को फ्री में एमएलएम करना सिखाया और 1.75 करोड लोगों को रोजगार दिया। 
PunjabKesari
10 लाख बार डाउनलोड हो चुकी है एेप
साथ ही इसी कंपनी द्वारा बनाई गई ऐप, चैम्पकैश- डिजिटल इंडियो एेप को अकेले गूगल पले स्टोर से 10 लाख बार डाउनलोड किया जा चुका है। यहां से रोजगार पाने वाले चैम्पकैश परिवार से जुड़े लाखों परिवारों ने अफसोस जताया है। महेश वर्मा का संस्कार वीरवार शाम करनाल के अर्जुन गेट स्थित शिवपुरी में सैकड़ों लोगों की उपस्थिति में किया गया।
PunjabKesari
डेंगू से पीड़ित थे महेश
महेश 40 दिन से डेंगू से पीड़ित थे। कुछ दिन करनाल के अमृतधारा हस्पताल में भर्ती रहने के बाद महेश को गुरुग्राम के मेदान्ता हस्पताल में भर्ती कराया गया था। जिसके बाद वह दिल्ली के मैक्स हस्पताल में शिफ्ट कर दिए गए थे जहां उन्होंने बीती रात दम तोड़ दिया। 

डेंगू के 87 मामले पॉजिटिव
स्वास्थ्य विभाग की तरफ से अब तक डेंगू के 400 सैम्पल को जांच के लिए लिया गया था जिसमें से 87 मामले पॉजिटिव पाए गए। डेंगू के 87 मामलों की पुष्टि स्वास्थ्य विभाग ने की है और वहीं स्वास्थ्य विभाग दो निजी अस्पतालो सहित एक टेस्ट लेब को नोटिस दे चुका है जो मरीजों को डेंगू बताते थे लेकिन उसकी जानकारी व उसकी रिपोर्ट स्वास्थ्य विभाग को नहीं देते थे। 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!