पंचकूला हिंसा का आरोपी चमकौर सिंह कोर्ट में पेश, 10 दिन का पुलिस रिमांड

  • पंचकूला हिंसा का आरोपी चमकौर सिंह कोर्ट में पेश, 10 दिन का पुलिस रिमांड
You Are HereNational
Saturday, September 9, 2017-3:52 PM

पंचकूला(उमंग श्योराण): पंचकूला पुलिस ने दंगा आरोपी डेरा नाम चर्चा घर इंचार्ज चमकौर सिंह, डेरा लीगल एडवाइजर दान सिंह व बाबा राम रहीम की सुरक्षा में तैनात पंजाब पुलिस के कमांडो ASI करमजीत को आज पंचकूला जिला अदालत में पेश किया गया। जहां कोर्ट ने चमकौर सिंह अौर दान सिंह को 10 दिन के पुलिस रिमांड पर भेजा है। वहीं पंजाब पुलिस के कमांडो ASI करमजीत को जिला अदालत ने 4 दिन के पुलिस रिमांड पर भेजा है। जबकि कमांडो रणधीर सिंह को न्यायिक हिरासत में भेजा गया है। 
PunjabKesari
उल्लेखनीय है कि दंगा करवाने वाले चमकौर, दान सिंह, कमांडो रणधीर सिंह और करमजीत को कल देर शाम को अलग-अलग जगहों से गिरफ्तार किया गया था। करमजीत के पास  हथियार भी बरामद हुआ था। बताया जा रहा है कि दान सिंह का साजिश में बड़ा अहम रोल था। दान सिंह ही डेरा के पैरवी अफसर अौर डेरा मुखी गुरमीत राम रहीम के संपर्क में था। उसी के कहने पर सभी इकट्ठे हुए थे।
PunjabKesari
कमांडो दान सिंह ही सिरसा से पांच करोड़ रुपए लेकर पंचकूला आया था। इसके बाद से वह फरार चल रहा था। करमजीत ने बाबा को जेल के लिए ले जाते हुए काफिले में से पुलिस हिरासत से भगाने में मुख्य भूमिका निभाई थी लेकिन जिसमें वह नाकाम रहा था। 


 

यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!

Recommended For You