BJP प्रदेश प्रवक्ता सूरजपाल अम्मू के खिलाफ मुकद्दमा दर्ज(Video)

You Are HereHaryana
Tuesday, November 21, 2017-12:20 PM

गुरुग्राम(सतीश राघव): दीपिका अौर पद्मावती फिल्म के निर्देशक संजय लीला भंसाली पर टिप्पणी को लेकर बीजेपी प्रदेश प्रवक्ता सूरजपाल अम्मू के खिलाफ मुकद्दमा दर्ज हो गया है। अम्मू के खिलाफ सैक्टर-29 थाने में आईपीसी की धारा 506 के तहत मामला दर्ज किया गया है। पद्मावती फिल्म के प्रसंशकों ने अम्मू पर मुकद्दमा दर्ज करवाया है लेकिन अभी तक पुलिस ने उसकी गिरफ्तारी नहीं की है। 

उल्लेखनीय है कि गत दिवस सूरजपाल अम्मू ने ट्वीट कर एेलान किया था कि वे दीपिका अौर भंसाली का सिर काटने वाले को 10 करोड़ रुपए देंगे। अम्मू ने मेरठ के युवाओं द्वारा भंसाली और दीपिका का सिर काटने पर पांच करोड़ रुपए का इनाम देने की घोषणा का भी समर्थन किया था। अम्मू ने कहा था कि पांच करोड़ क्‍या है हम इसके लिए 10 करोड़ रुपए का इनाम देेंगे और यह काम करने वालों के परिवार का भी पूरा ध्‍यान रखेंगे। अम्मू ने फिल्‍म के हीरो रणवीर सिंह को भी उनके बयान के लिए धमकाते हुए कहा, 'अगर तूने अपने शब्‍द (फिल्‍म के विवादित संवाद) वापस नहीं लिए ताे तेरी टांगों को तोड़कर हाथ में दे देंगे।' 

हालांकि सरकार ने अम्मू के खिलाफ कारण बताअो नोटिस भी जारी किया था लेकिन उसके बाद भी बीजेपी प्रदेश प्रवक्ता ने कहा था कि वे अपने बयानों पर अडिग हैं। वहीं फिल्म के प्रसंशकों ने अम्मू के खिलाफ मुकद्दमा दर्ज करवाया।
 

यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!