Subscribe Now!

शिवांश ने कबूला जुर्म, कहा- काइम पेट्रोल देखकर आया प्रिंसिपल को मारने का आइडिया

  • शिवांश ने कबूला जुर्म, कहा- काइम पेट्रोल देखकर आया प्रिंसिपल को मारने का आइडिया
You Are HereNational
Tuesday, January 23, 2018-12:08 PM

यमुनानगर(ब्यूरो): स्वामी विवेकानंद पब्लिक स्कूल की प्रिंसिपल रितु छाबड़ा के हत्यारे छात्र का आज रिमांड खत्म हो रहा है। आज उसे फिर से कोर्ट में पेश किया जाएगा। पुलिस ने उसे दो दिनों के रिमांड पर लिया था, जहां पूछताछ में आरोपी ने अपना गुनाह कबूल किया है। उसने बताया कि उसने टीवी सीरियल देखर प्रिंसिपल को मारने की साजिश रची थी। इसके अलावा पुलिस को जुर्म से जुड़े कुछ सबूत भी मिले हैं, जिन्हें पुलिस आज कोर्ट में पेश करेगी। 

क्राइम पेट्रोल देखकर आया आइडिया
आरोपी छात्र ने पूछताछ में बताया कि वह अक्सर टीवी पर आने वाला क्राइम पेट्रोल सीरियल देखता था। आरोपी ने बताया कि उसने एक एपिसोड ऐसा देखा था कि एक छात्र अपनी टीचर से परेशान था अौर उसने उसकी हत्या कर दी। उसे यहीं से प्रिंसिपल को मारने का आइडिया आया था। 

प्रिंसिपल की डांट से था परेशान
आरोपी छात्र ने ये भी कबूला है कि प्रिंसिपल उसे आए दिन डाटती रहती थी। वह उसे स्कूल से निकालने की धमकी भी देती थी। जिसके कारण वह डर गया था कि यदि उसके परिवार को ये बात पता चली तो वे उसे डांटेंगे। जिसके बाद उसने प्रिंसिपल को मारने की योजना बनाई। 

आरोपी ने अकेले ही दिया वारदात को अंजाम
आरोपी ने कबूल किया है कि वह हत्या करने के लिए अकेला ही आया था। फायर करने के बाद जब वह बाहर निकला तो बचने के लिए एक एक्टिवा सवार युवक के पीछे बैठ गया। प्रिंसिपल को मारने की योजना उसने घर से ही बना ली थी। उसने ठान लिया था कि यदि प्रिंसीपल ने उसकी बात नहीं सुनी तो वह उसे छोड़ेगा ही नहीं। 

जांच के लिए भेजे ब्लड सैंपल 
वहीं पुलिस का मानना है कि आरोपी ने बहुत ही डरावने ढ़ग से वारदात को अंजाम दिया। कोई पूरे होश में ऐसी वारदात को अंजाम नहीं दे सकता। उन्हें शक है कि छात्र ने नशे की हालत में ये सब किया। पुलिस ने उसके ब्लड सैंपल लिए हैं, जिन्हें फोरेंसिक लैब में भेजा गया है। 


 

अपना सही जीवनसंगी चुनिए| केवल भारत मैट्रिमोनी पर- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन