अाप में फिर उठे बगावती सुर,कोई बना केजरीवाल का पक्षधर तो कोई कर रहा खिलाफत

  • अाप में फिर उठे बगावती सुर,कोई बना केजरीवाल का पक्षधर तो कोई कर रहा खिलाफत
You Are HereNational
Tuesday, April 11, 2017-10:57 AM

चंडीगढ़ःअापसी फूट के चलते अाम अादमी पार्टी अक्सर सुर्खियों में रहती है। पार्टी नेताअों द्वारा बगावत करने के मामले कई बार सामने अा चुके हैं। पंजाब में पार्टी की हार का सबसे बड़ा कारण अापसी फूट है। पंजाब में पार्टी की बैठकों में बगावत के सुर साफ दिखाई दे रहे हैं। गत दिनों जालंधर हलके की बैठक में पार्टी के नेताओं व कार्यकर्ताओं की नाराजगी खुलकर सामने अाई।

आप  प्रवक्ता व भुलत्थ से विधायक सुखपाल सिंह खैहरा द्वारा में पंजाबी के हाथों में पार्टी की कमान सौंपने की मांग उठने के बाद पार्टी कन्वीनर गुरप्रीत सिंह वडै़च का कहना है कि हाईकमान का आदेश है कि सभी हलकों की बैठकें की जाएं जिसमें कार्यकर्ताओं की हर बात को सुनकरहार की समीक्षा की जाएगी। कार्यकर्ताओं को पूरा अधिकार है कि वह अपने मन की बात करें।

वडै़च ने कहा कि पार्टी नगर निगम चुनाव की तैयारियों में जुटी है।इसका सिलसिला शुरू हो चुका है। कन्वीनर होने के नाते वह खुद बैठकों में शिरकत कर रहे हैं। बैठकों में कार्यकर्ताओं से मिले फीडबैक से पार्टी हाईकमान को अवगत करवाया जाएगा। इसके बाद जो भी फैसला किया जाएगा उसे माना जाएगा। उन्होंने कहा कि अगर खैहरा पार्टी की कमान संभालना चाहते हैं तो यह उनका व्यक्तिगत फैसला हो सकता है। इस बारे में तो अंतिम फैसला पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल ही करेंगे। 
 

यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!

Recommended For You