Subscribe Now!

अज्ञात हमलावरों ने हिस्ट्रीशीटर को गोलियों से भूना, मौत

  • अज्ञात हमलावरों ने हिस्ट्रीशीटर को गोलियों से भूना, मौत
You Are HereHaryana
Thursday, January 18, 2018-10:04 PM

(सतीश): सोहना पुलिस में उस समय अफरा तफरी मच गई, जब गांव सांप की नंगली के समीप अरावली पहाड़ी की तलहटी में एक हिस्ट्रीशीटर युवक को गोलियों से भून कर हत्या की सूचना मिली।  हिस्ट्रीशीटर युवक गांव सांप की नकली का रहने वाला है। हमलावरों ने मृतक को तीन गोली मारी है, वहीं मृतक के परिजनों ने गांव के ही एक युवक पर हत्या करवाने का आरोप लगाया है। मामले की सूचना पाकर सोहना पुलिस मौके पर पहुंची वह शव को अपने कब्जे में ले लिया है। पुलिस ने मौके से तीन गोली के खोल बरामद किए हैं, पुलिस मामले की जांच कर रही है।

पुलिस के अनुसार मृतक युवक हिस्ट्रीशीटर है जिसपर कई आपराधिक मामले दर्ज हैं। बताया जा रहा है कि मृतक युवक सुबह अपने घर से पहाड़ों की तरफ गया था लेकिन जब घर वालों ने उसके पास फोन किया तो उसने फोन नहीं उठाया। परिजनों ने जब जाकर देखा तो उसका शव पहाड़ की तलहटी में पड़ा हुआ था। उसके शरीर पर 3 गोलियों लगी हुई थी। हत्यारों ने मृतक के माथे पर व छाती पर गोलियां दागी हैं।

परिजनों ने आरोप लगाया कि गांव के ही एक युवक ने उसकी हत्या करवाई है क्योंकि उसके साथ मृतक के कई मामले चल रहे हैं।

मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लिया वह मृतक युवक के पास बड़े तीन खोलो को भी अपने कब्जे में ले लिया शुरुआती जांच में पुलिस ने बताया कि मृतक युवक एक हिस्ट्रीशीटर है वह कई मामले दर्ज हैं पुलिस इस मामले को जांच रही है।

अपना सही जीवनसंगी चुनिए| केवल भारत मैट्रिमोनी पर- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन