बहादुरगढ़ की इकलौती माईनर टूटी, जलमग्न हुअा देवीलाल पार्क

  • बहादुरगढ़ की इकलौती माईनर टूटी, जलमग्न हुअा देवीलाल पार्क
You Are HereLatest News
Wednesday, November 22, 2017-5:53 PM

बहादुरगढ़(प्रवीण धनखड़):अाज बहादुरगढ़ शहर की प्यास बुझाने वाली इकलौती माईनर अचानक टूट गई। जिस कारण शहर का देवीलाल पार्क पूरी तरह से जलमग्न होकर कई- कई फुट पानी में डूब गया। सुबह के समय सैर करने आए लोगों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ा। सूचना मिलने के कई घंटे बाद जनस्वास्थ्य विभाग के अधिकारी मौके पर पहुंचे और माईनर में आई दरार को भरने का काम शुरू किया। हम आपको बता दें कि बहादुरगढ़ माईनर शहर के बिलकुल बीच से गुजरती है। इसमें कई जगह दरारें है। पहले भी यह माईनर कई बार इसी जगह से टूट चुकी है। गनीमत यह है कि यह माईनर पार्क की ओर से टूटी। अगर यह माइनर दूसरी तरफ से टूटती तो शहर के सबसे पाॅश रिहायशी सैक्टर 6 में रहने वाले लोगों को भारी परेशानी का सामना करना पड़ता।
PunjabKesari
पार्क के माली का काम करने वाले बिजेंद्र ने बताया कि माईनर यहां से बार बार टूटती रहती है। लेकिन अधिकारी इस ओर कोई ध्यान नहीं देते।
PunjabKesari
माइनर की टूटने वाली जगह पर मिट्टी से भरे कट्टे लगा कर काम चला लिया जाता है। इसका स्थाई समाधान करने की और अधिकारियों का कोई ध्यान नहीं है। लोगों ने प्रशासन से माईनर की मरम्मत करवाने की मांग की है, ताकि बार बार पार्क में पानी ना भरे।

वहीं मौके का जायजा लेने पहुंचे विभाग के जे.ई अनिल कुमार का कहना है कि इस नहर का एस्टिमेट बना कर आला अधिकारियों के पास भेजा जा चुका है। जल्द ही इसकी रिपेयर करवाई जाएगी।
 

यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!