Subscribe Now!

कानून व्यवस्था को लेकर अभय चौटाला ने की मुख्यमंत्री के इस्तीफे की मांग

  • कानून व्यवस्था को लेकर अभय चौटाला ने की मुख्यमंत्री के इस्तीफे की मांग
You Are HereHaryana
Wednesday, January 17, 2018-8:34 PM

रोहतक(दीपक भारद्वाज): हरियाणा में हर दिन कोई ना कोई बलात्कार की घटना सामने आ रही हैं, जिन्हें लेकर प्रदेश की भाजपा सरकार विपक्ष के निशाने पर आ गई है। रोहतक जनसभा को संबोधित करने पहुंचे इनेलो नेता अभय सिंह चौटाला ने सुरक्षा व्यवस्था को लेकर मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर के इस्तीफे की मांग की। राज्यपाल से राष्ट्रपति शासन लागू करने की भी गुहार की है।

अभय सिंह ने कहा कि आज प्रदेश में कानून व्यवस्था के हालात खराब हो चुके हैं, यहां छोटी-छोटी बच्ची तक सुरक्षित नहीं है। हालात यह बने हुए है कि सरकार बलात्कार जैसी घटनाओं पर लगाम लगाने में सक्षम नहीं है। सुरक्षा का जिम्मा प्रदेश के गृहमंत्री के पास होता है, जोकि मुख्यमंत्री मनोहरलाल खट्टर के पास है। इसलिए उन्हें इस पद पर रहने का कोई हक नहीं है। मुख्यमंत्री को तुरंत अपने पद से इस्तीफा देना चाहिए। साथ ही उन्होंने राज्यपाल से मांग की कि प्रदेश में राष्ट्रपति शासन लागू करने की सिफारिश भेजी जाए।

उन्होंने कहा कि प्रदेश की स्थिति को देखते हुए यहां बाहर से व्यापार करने वाले लोग भी यह सोचने पर मजबूर हो गए हैं कि जहां बेटियां सुरक्षित नहीं हैं वहां उनके काम धंधे सुरक्षित कैसे रहेंगे। वहीं उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार बेटियों की सुरक्षा नहीं कर सकती, क्योंकि जिस सुभाष बराला को पद से हटाया जाना चाहिए था, उसे पद से ना हटा कर उसके बेटे विकास को बचाने में सरकार लगी हुई थी।

अपना सही जीवनसंगी चुनिए| केवल भारत मैट्रिमोनी पर- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन