पत्नी को अवैध संबंध का पता चलते ही पति ने रचा षड़यंत्र...पूछताछ में किया खुलासा (Pics)

You Are HereHaryana
Wednesday, September 21, 2016-3:56 PM

कुरुक्षेत्र: बिजली बोर्ड में पोस्टेड जेई विजय कुमार की पत्नी और 6 साल के बेटे की हत्या मामले में सनसनी खेज खुलासा हुआ है।

मिली जानकारी के अनुसार जेई विजय कुमार ने रात के अंधेरे में शवों को ठिकाने लगाने का प्लान बनाया था, लेकिन शराब के नशे की वजह से उसको नींद आ गई।जब तक उसकी नींद खुली सुबह हो चुकी थी और लोगों ने उसे पुलिस के हवाले कर दिया। 

आपको बता दें, विजय हरियाणा के करनाल के एबला गांव का रहने वाला है, वहीं उसकी पत्नी सीमा कैथल की रहने वाली थी। 10 साल पहले दोनों की शादी हुई थी, लेकिन गौणा 7 साल पहले हुआ था। सीमा की बड़ी बहन विजय के बड़े भाई की पत्नी हैं। पुलिस द्वारा पूछताछ में विजय ने खुलासा किया कि उसे सीमा पसंद नहीं थी। सीमा के भाई जयमल का कहना है कि बहन को कुछ दिनों से शक था कि विजय का किसी महिला के साथ संबंध है।

जानिए क्या था प्लान
18 सितंबर को विजय ने सीमा व बेटे के साथ मंसूरी, देहरादून घूमने का प्लान बनाया और कार में लेकर निकला। रास्ते में ढाबे पर तीनों ने खाना खाया। इसी दौरान उसने कोल्डड्रिंक में नशीला पदार्थ पिला दिया। खुद भी खाना खाते समय शराब पी थी।
इसके बाद वे देहरादून के लिए निकले। जब देखा कि सीमा और जश्न बेसुध हो गए तो उन्हें सड़क से कुछ दूरी पर एक टयूबवेल पर ले गया, जहां चाकू से दोनों का कत्ल कर दिया। थाना प्रभारी केपी सिंह के मुताबिक आरोपी ने पहले गुमराह करना चाहा, लेकिन अब आरोपी ने हत्या की वारदात कबूल ली है। 

यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!