भाजपा के झूठे वायदे बने युवाओं के गले की हड्डी : दीपेंद्र

Edited By Updated: 29 Sep, 2016 03:14 PM

haryana kurukshetra bjp deepender hooda

कांग्रेस सांसद दीपेंद्र हुड्डा ने कहा कि भाजपा के झूठे वायदे और खोखले दावे युवाओं के गले की हड्डी बन गए हैं।  भाजपा ने चुनाव

कुरुक्षेत्र(धमीजा): कांग्रेस सांसद दीपेंद्र हुड्डा ने कहा कि भाजपा के झूठे वायदे और खोखले दावे युवाओं के गले की हड्डी बन गए हैं।  भाजपा ने चुनाव से पहले युवाओं को रोजगार देने और 9,000 रुपए बेरोजगारी भत्ता देने जैसे बड़े-बड़े वायदों का सहारा लिया और सत्ता में आने के बाद अपने वायदों को भूलकर अब झूठे दावों से युवाओं को गुमराह कर रही है। दीपेंद्र बुधवार को पिहोवा रोड स्थित निजी पैलेस में आयोजित युवा सम्मेलन को सम्बोधित कर रहे थे। 

 

उन्होंने कहा कि मौजूदा भाजपा सरकार और कांग्रेस की पूर्ववर्ती हुड्डा सरकार के समय मिले रोजगार और निवेश की तुलना की जाए तो पूर्ववर्ती हुड्डा सरकार में युवाओं को हर साल औसतन 12,000 नए रोजगार मिले, जबकि अब यह आंकड़ा घटकर केवल 1,000 पर सिमट गया है। दीपेंद्र ने कहा कि आर.टी.आई. ने सरकार के ‘हैपनिंग हरियाणा’ ‘मेक इन इंडिया’ और हरियाणा में भारी-भरकम पूंजी निवेश के सरकारी दावों की पोल खोल दी है। 2 साल के भाजपा राज में लगभग 42,000 लोगों का रोजगार छीनने का काम हुआ है।

 

भाजपा सरकार के कार्यकाल में प्रतिवर्ष औसत मात्र 9 परियोजनाएं ही लग पाईं जिनमें लगभग 335 करोड़ का निवेश हो सका। पूर्ववर्ती हुड्डा सरकार के कार्यकाल में प्रतिवर्ष औसतन 41 परियोजनाएं लगीं और हर साल 2,581 करोड़ रुपए का निवेश हुआ।  इससे पहले दीपेंद्र ने पिपली अनाज मंडी में किसानों और व्यापारियों से बात की और उनकी परेशानियों को जाना। दीपेंद्र ने कहा कि एक ओर सरकार किसानों को सही भाव नहीं दिला रही, दूसरी ओर किसानों के खातों से प्रधानमंत्री फसल बीमा योजना के नाम पर जबरदस्ती पैसा काट रही है।
 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!