शादी पर गया था परिवार, चोरों ने सेंध लगाकर उड़ाए लाखों के गहने अौर नकदी

Edited By Punjab Kesari, Updated: 22 Nov, 2017 04:41 PM

the family went to the wedding  millions of jewels and cash

शहर की तेलु सिंह कालोनी में गंदे नाले के पास चोरों ने एक मकान में सेंध लगाकर लाखों रुपए के आभूषण व नकदी पर हाथ साफ कर दिया। घटना के समय पूरा परिवार एक शादी समारोह में शिरकत करने के लिए गया हुआ था। मकान मालिक ने चोरी की सूचना पुलिस को की है। पुलिस...

घरौंडा(टिक्कू):शहर की तेलु सिंह कालोनी में गंदे नाले के पास चोरों ने एक मकान में सेंध लगाकर लाखों रुपए के आभूषण व नकदी पर हाथ साफ कर दिया। घटना के समय पूरा परिवार एक शादी समारोह में शिरकत करने के लिए गया हुआ था। मकान मालिक ने चोरी की सूचना पुलिस को की है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। मंगलवार की रात तेलु सिंह निवासी पवन जांगड़ा अपने पूरे परिवार के साथ गोहाना में शादी समारोह में शामिल होने के लिए गया था। बुधवार की सुबह पवन ने मेन गेट खोला तो रसोई घर की खिड़की टूटी देखी, तो हैरान रह गया और जैसे ही दरवाजा खोल मकान मालिक अंदर घुसा तो दोनों कमरों में सामान बिखरा पड़ा था और अलमारी का ताला टूटा हुआ था।

अलमारी की जांच की गई तो उसमें रखे आभूषण व नकदी गायब थे। पवन जांगड़ा ने बताया कि वह घर का मेन गेट का ताला लगाकर गया था। चोर मेन गेट की ग्रिल से अंदर घुसे और खिड़की तोड़कर चोरी की घटना को अंजाम दिया। अलमारी के अंदर लगभग 4 लाख रुपए के गहने व 50 हजार रुपए की नकदी रखी हुई थी। घटना की सूचना पुलिस को दे दी है लेकिन करीब 4 घंटे बीत जाने के बाद भी पुलिस का कोई कर्मचारी मौके पर नहीं पहुंचा है। इस संबंध में जांच अधिकारी रोहताश कुमार ने बताया कि तेलु सिंह कालोनी में चोरी की शिकायत प्राप्त हुई है। शिकायत के आधार पर जांच आरंभ कर दी है। 
 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!