Subscribe Now!

पिता का संस्कार कर लौटे, पीछे से लाखों के गहने चोरी

  • पिता का संस्कार कर लौटे, पीछे से लाखों के गहने चोरी
You Are HereKarnal
Sunday, December 17, 2017-12:09 PM

करनाल(ब्यूरो):सी.एम. सिटी में चोरी की घटनाएं एकाएक बढ़ गई हैं। शुक्रवार को कर्ण विहार स्थित एक मकान से चोर नकदी सहित लाखों रुपए के गहने चोरी करके चलते बने। चोरी के बारे में पुलिस को सूचना दी गई। पुलिस ने चोरों के खिलाफ मामला दर्ज आगामी कार्रवाई शुरू कर दी। मकान मालिक देवेंद्र चौहान ने पुलिस को शिकायत में कहा कि गुरुवार को उसके पिता का देहांत हो गया था। उसके संस्कार के लिए मकान का ताला लगाकर फैमिली के साथ शामली गए थे। 

जब वे वापस घर आए तो देखा कि घर में रखा सामान बिखरा हुआ पड़ा है, उन्हें समझते हुए देर नहीं लगी। वे समझ गए कि घर में चोरी हो गई है। उन्होंने जब सामान को चैक किया तो घर में रखे करीब डेढ़ लाख रुपए की नकदी व करीब 3 लाख रुपए के गहने जो उन्होंने बेटी की शादी के लिए रखे हुए थे। कुछ ही दिन बाद उनकी बेटी की शादी है, उनका तो सब कुछ ही बिखर गया। मामले की सूचना पुलिस को दी गई। 

दुकान में भी चोरी की कोशिश
शुक्रवार देर रात चोरों ने एक दुकान से चोरी करने की कोशिश की। कर्ण बिहार वासी सुभाष अरोड़ा ने बताया कि उसने अपनी दुकान किराए पर दी है और शुक्रवार रात को चोरों ने उनकी दुकान में लगे लोहे के गेट का ताला तोड़कर दुकान में रखी पेटियों को इधर-उधर फैंक रखा था लेकिन किसी कारणवश चोर दुकान से कोई सामान न उठा सके। इसकी सूचना पुलिस को दी गई। सदर थाना प्रभारी मनोज वर्मा ने बताया कि उन्हें सूचना मिली थी कि कर्ण विहार गली नंबर-8 में चोरी की सूचना मिली थी। पुलिस ने मौके पहुंचकर घटना का जायजा लिया व शिकायत के आधार पर मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी।

अपना सही जीवनसंगी चुनिए| केवल भारत मैट्रिमोनी पर- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन