Subscribe Now!

टीचर पर चढ़ा आशिकी का भूत, छात्रा की कापी पर लिखा- डू यू लाइक मी

  • टीचर पर चढ़ा आशिकी का भूत, छात्रा की कापी पर लिखा- डू यू लाइक मी
You Are HereKaithal
Thursday, October 26, 2017-3:02 PM

कैथल(सुखविंद्र): सीवन क्षेत्र के एक गांव में पढ़ाने वाले एक सरकारी अध्यापक द्वारा 12वीं की छात्रा के साथ छेड़छाड़ का मामला प्रकाश में आया है। पुलिस ने अध्यापक के खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। इस संबंध में 16 वर्षीय छात्रा ने आरोप लगाया है कि अंग्रेजी के टीचर संजीव ने उसके कॉपी को चैक करते हुए उसका हाथ पकड़ लिया। उसने उसकी कॉपी पर लिखा ‘डू यू लाइक मी’।

इस बारे में उसने अपनी मां को बताया तो उसकी मां ने स्कूल में जाकर बातचीत करने की बात कही। किसी तरह का विवाद न हो इस बात को लेकर छात्रा ने मां को स्कूल जाने से रोक लिया। इसकेे बावजूद भी अध्यापक अपनी हरकतों से बाज नहीं आया।कुछ दिन बाद उसने फिर से कॉपी को चैक करते हुए लिख दिया ‘आई मिस यू जस्ट लव’। इस बार उसने इसकी शिकायत स्कूल के प्रधानाचार्य को दी तथा प्रधानाचार्य ने कॉपी को अपने पास रख लिया।

इसके बाद में छात्रा ने इस बारे अपने परिजनों को बताया छात्रा के परिजनों व ग्रामीणों ने स्कूल में खूब हंगामा किया तथा मामले की शिकायत पुलिस को दी गई। सीवन थाना प्रभारी धर्मपाल ने बताया कि पुलिस ने छात्रा की शिकायत पर टीचर संजीव कुमार के खिलाफ पोक्सो एक्ट विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर मामले की जांच महिला पुलिस को सौंप दी है। महिला पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।
 

अपना सही जीवनसंगी चुनिए| केवल भारत मैट्रिमोनी पर- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन