इनसो कार्यकर्त्ता भाजपा की रीढ़ पर करें प्रहार: दिग्विजय

Edited By Punjab Kesari, Updated: 29 May, 2017 03:32 PM

haryana guhaala chika bjp digvijaya chautala

यहां इनसो के राष्ट्रीय अध्यक्ष दिग्विजय चौटाला ने गुहला विधानसभा क्षेत्र का तूफानी दौरा किया और कार्यकर्त्ताओं की पीठ थपथपाकर उनमें नई जान

गुहला चीका(गोयल):यहां इनसो के राष्ट्रीय अध्यक्ष दिग्विजय चौटाला ने गुहला विधानसभा क्षेत्र का तूफानी दौरा किया और कार्यकर्त्ताओं की पीठ थपथपाकर उनमें नई जान फूंक दी। हरिगढ़ किंगण गांव में एक ग्रामीण सभा को सम्बोधित करते हुए उन्होंने कार्यकर्त्ताओं को कहा कि यदि भाजपा को सत्ता से बाहर करना है तो उन्हें एकजुट होकर भाजपा की रीढ़ पर कड़ा प्रहार करना होगा। चौटाला ने कहा कि जिस प्रकार केंद्र व प्रदेश की भाजपा सरकार नित नए-नए शिगूफे छोड़कर जनता को बहकाने का काम कर रही है उसके चलते कार्यकर्त्ताओं को भाजपा की रीढ़ तोड़नी ही होगी तभी उसे सत्ता से बाहर किया जा सकता है। उन्होंने कार्यकत्र्ताओं को नसीहत दी कि वे चुनाव के लिए 2019 का इंतजार न करें क्योंकि जिस प्रकार से सूचनाएं आ रही हैं, उससे आशंका है कि भाजपा राजस्थान में 2018 में होने वाले विधानसभा चुनाव के साथ ही हरियाणा विधानसभा का चुनाव भी करवा सकती है। 

उन्होंने कहा कि दोनों ही राज्यों में भाजपा की स्थिति डांवाडोल होती हुई दिखाई दे रही है, नतीजतन भाजपा हाईकमान का मानना है कि लोग भाजपा से नाराज हो सकते हैं। उन्होंने साफ कहा कि यदि यह बात सच हुई तो फिर समझो हरियाणा के चुनाव के लिए मात्र 14 महीने ही शेष बचे हैं जिस कारण कार्यकर्ताओं को लंगर-लंगोट कसकर तैयार हो जाना चाहिए। उन्होंने कहा कि भाजपा ने सबसे बड़ा धोखा युवाओं के साथ किया क्योंकि रोजगार देने की बात तो दूर अलबत्ता उन्हें रोजगार भत्ता भी नहीं दिया जा रहा है। दिग्विजय ने आरोप लगाया कि प्रदेश में विकास कार्य ठप्प पड़े हुए हैं और लोग रोजमर्रा की जिंदगी से जुड़े कामों को लेकर भी परेशान नजर आ रहे हैं। उन्होंने कहा कि केन्द्र की 3 साल व प्रदेश सरकार के अढ़ाई साल की कार्रवाई संतोषजनक नहीं है, नतीजतन देश व प्रदेश पूरी तरह पिछड़ रहा है। हालांकि यदि जुमलों की बात करें तो भारत की बात तो दूर पूरे विश्व में ऐसे जुमलेबाज नेता किसी ने नहीं देखे। उन्होंने कहा कि आने वाला समय इनैलो का है और उन्हें उम्मीद है कि विधानसभा चुनाव में इनैलो भारी बहुमत से चुनाव जीतकर अपनी सरकार बनाएगी। 

मोदी मीडिया के माध्यम से कर रहे झूठा प्रचार 
दिग्विजय सिंह चौटाला ने भाजपा व प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को निशाने पर रखते हुए मीडिया पर भी धावा बोला। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी मीडिया के माध्यम से झूठ के गुब्बारे में हवा भर रहे हैं परंतु उन्हें इस बात का ईलम नहीं है कि जब वे चुनाव में जाएंगे और लोग उनसे वोट देने से पहले चुनावों में किए गए वायदों के बारे में पूछेंगे तो उनका झूठ का गुब्बारा फूट जाएगा और पार्टी धराशायी होकर धरती पर औंधे मुंह गिर जाएगी। चौटाला ने कहा कि काठ की हांडी बार बार नहीं चढ़ती और भाजपा एक बार काठ की हांडी चढ़ाने में सफल हो चुकी है। 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!