सरकारी नौकरी लगवाने के नाम पर 50 हजार रुपए की धोखाधड़ी, केस दर्ज

Edited By Punjab Kesari, Updated: 29 Nov, 2017 02:28 PM

fraud of 50 thousand rupees in case

सरकारी नौकरी लगाने के नाम पर 50 हजार रुपए की धोखाधड़ी का मामला सामने आया है। गुहला पुलिस ने एक व्यक्ति के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। पुलिस को दी शिकायत में गांव बदसुई निवासी नवाब खान ने बताया कि वह काफी समय पहले अस्पताल में डी.सी. रेट पर पंप ऑपरेटर...

कैथल(सुखविंद्र):सरकारी नौकरी लगाने के नाम पर 50 हजार रुपए की धोखाधड़ी का मामला सामने आया है। गुहला पुलिस ने एक व्यक्ति के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। पुलिस को दी शिकायत में गांव बदसुई निवासी नवाब खान ने बताया कि वह काफी समय पहले अस्पताल में डी.सी. रेट पर पंप ऑपरेटर लगा था। जिसके बाद उनको हटा दिया गया। बाद में वह काफी लंबे समय तक पंप पर नि:शुल्क सेवा करता रहा। उसकी उम्मीद थी कि तब फिर से नौकरी के लिए आवेदन आएगा तो उसका सिलैक्शन हो जाएगा।

अक्तूबर 2017 में ठेकेदार ने अपने आदमी रखने थे। इसमें उसने 35 व्यक्तियों को सिलेक्शन करना था। ठेकेदार रामनिवास निवासी गांव सेगा ने कहा कि वह अपनी मर्जी से अपने आदमियों को नौकरी देगा। जिसके बाद रामनिवास ठेकेदार उसको एक साइड में ले गया और कहने लगा कि वह उसको पक्की नौकरी लगवा देगा। जिसके लिए उसने उससे 50 हजार रुपए लिए। ऐसा करके ठेकेदार ने उससे धोखाधड़ी की है। नवाब खान ने बताया कि ठेकेदार ने ना तो उसको नौकरी लगवाई है ओर ना ही उसके पैसे वापिस दिए हैं। ए.एस.आई. दिलबाग सिंह ने बताया कि पुलिस ने नवाब खान की शिकायत पर गांव सेगा निवासी रामनिवास के खिलाफ धोखाधड़ी का मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। 
 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!