सरकार जल्द से जल्द उपद्रव्यों को गिरफ्तार करे, अन्यथा टकराव के लिए तैयार रहें: कर्मवीर सैनी

Edited By Updated: 29 Apr, 2016 04:11 PM

the government arrested updravyon earliest otherwise be prepared for confrontation karmaveer saini

हरियाणा बचाओ संघर्ष समिति के प्रदेशाध्यक्ष और बसपा के वरिष्ठ नेता कर्मवीर सैनी ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में सरकार को चेतावनी दी है की, जल्द से जल्द जाट आरक्षण आंदोलन के उपद्रव्यों को गिरफ्तार करे अन्यथा समिति किसी भी टकराव के लिए...

जींद (सुनील मराठा): हरियाणा बचाओ संघर्ष समिति के प्रदेशाध्यक्ष और बसपा के वरिष्ठ नेता कर्मवीर सैनी ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में सरकार को चेतावनी दी है की, जल्द से जल्द जाट आरक्षण आंदोलन के उपद्रव्यों को गिरफ्तार करे अन्यथा समिति किसी भी टकराव के लिए तैयार है। 

 

कर्मवीर सैनी ने कहा की खाप पंचायतों ने सरकार पर इतना दबाव बना दिया है कि पुलिस ने अभी तक उपद्रवियों को गिरफ्तार नहीं किया है और एक मई से जो खापे जेल भरो आंदोलन शुरू कर रही है। वो केवल सरकार पर दबाव बनना है। इसलिए संघर्ष समिति इन खापों से निपटने को बिलकुल तैयार है, क्योकि उन्होंने चूड़िया नहीं पहन रखी और कहा की उपद्रवियों को जल्द गिरफ्तार नहीं किया तो वो आंदोलन करेंगे। 

 

सैनी ने बताया की सरकार ने अभी तक सत्ता पक्ष और विपक्षी नेताओं, पार्टी और खापों के मोबाइल काल की जांच नहीं की है। इसलिए 8 मई को सफीदों में प्रदेश सत्रीय महापंचयात का आयोजन किया जाएगा और कोई बड़ा फैसला सरकार के खिलाफ लिया जाएगा।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!