तलाक लेने अाई पत्नी पर पति ने अदालत परिसर में किया हमला

Edited By Punjab Kesari, Updated: 18 Nov, 2017 01:51 PM

husband attacked in court premises on divorce

अदालत परिसर स्थित अधिवक्ता के चैंबर में पति ने पत्नी पर हमला कर घायल कर दिया। आसपास के अधिवक्ताओं ने महिला को उसके चंगुल से छुड़वाया और उसे पुलिस के हवाले कर दिया। महिला ने पति के खिलाफ तलाक की याचिका दायर की हुई है। जानकारी के अनुसार पटियाला चौक...

जींद:अदालत परिसर स्थित अधिवक्ता के चैंबर में पति ने पत्नी पर हमला कर घायल कर दिया। आसपास के अधिवक्ताओं ने महिला को उसके चंगुल से छुड़वाया और उसे पुलिस के हवाले कर दिया। महिला ने पति के खिलाफ तलाक की याचिका दायर की हुई है। जानकारी के अनुसार पटियाला चौक रेलवे रोड की सीमा ने उसके पति संजीव के खिलाफ अदालत में तलाक की याचिका दायर की हुई है। शुक्रवार को याचिका पर सुनवाई थी। सीमा उसी सिलसिले में उसके अधिवक्ता सुनील के चैंबर में बैठी थी। उसी दौरान सीमा का पति संजीव चैंबर में पहुंचा और नुकीली चीज से सीमा के चेहरे पर हमला कर दिया।  

सीमा द्वारा शोर मचाए जाने पर आसपास के अधिवक्ता चैंबरों से बाहर निकल आए और सीमा को संजीव के चंगुल से छुड़वाया। अधिवक्ताओं ने संजीव को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया और सीमा को सामान्य अस्पताल पहुंचाया। सीमा ने बताया कि उसका पति जलालपुरा कलां का संजीव नशे का सेवन करता था और उससे बुरा व्यवहार करता था। इस पर उसने तलाक की याचिका अदालत में लगाई हुई है। शुक्रवार को सुनवाई से पहले वह अपने अधिवक्ता के चैंबर में बैठी हुई थी। उसी दौरान उसका पति संजीव वहां पहुंच गया और उससे मारपीट करते हुए घसीट कर ले जाने लगा। जब उसने विरोध किया तो संजीव ने अपने पास मौजूद नुकीली वस्तु से उसके चेहरे पर वार कर दिया। 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!