Watch Pics: आग ने छीना 9 बहनों का इकलौता सहारा, गांव में छाया मातम

Edited By Updated: 27 Apr, 2016 07:45 AM

haryana sister bike fire police

शहर के बोहतवाला और खोखरी गांव के बीच खेतों में खड़े गेहूं के फानों में आग लग गई।

जींद (सुनिल मराठा): शहर के बोहतवाला और खोखरी गांव के बीच खेतों में खड़े गेहूं के फानों में आग लग गई। इस आग ने 9 बहनों का इकलौता भाई छीन लिया, जिससे पूरे गांव में मातम छा गया। अब इन 9 बहनों को राखी बंधवाने वाली कोई भी बाजू नहीं मिलेगी। 

 

पढ़िए... दर्दनाक हादसा
बोहतवाला और खोखरी गांव के बीच गत दोपहर एक बाइक तथा अॉटो रिक्शा के बीच आमने-सामने की टक्कर हो गई। इसमें बाइक पर सवार दालमवाला गांव के 18 साल के अक्षय की मौके पर मौत हो गई, जबकि बाइक पर उसके साथ सवार बोहतवाला गांव का संदीप गंभीर रूप से घायल हो गया। संदीप और अक्षय बाइक पर सवार होकर जींद से वापिस गांव की तरफ जा रहे थे।

 

रास्ते में सड़क के साथ खेतों में खड़े गेहूं के फानों में लगी आग के धुएं के चलते बाइक सवार संदीप और अक्षय तथा अॉटो रिक्शा चला रहे चालक को कुछ भी नजर नहीं आया और इसमें बाइक तथा अॉटो के बीच टक्कर हो गई। इस टक्कर में अक्षय की मौत हो गई, जबकि उसका साथी संदीप गंभीर रूप से घायल हो गया। अॉटो के पलट जाने से अॉटो में सवार दालमवाला गांव का बनी सिंह भी घायल हो गया। दोनों को जींद के सामान्य अस्पताल में दाखिल करवाया गया।

 

गांव में छाया मातम
दालमवाला गांव का 18 वर्षीय अक्षय 9 बहनों का इकलौता भाई था। गांव के जयपाल की कुल 5 संतान थी, इनमें एक लड़का अक्षय और 4 लड़कियां हैं। इसके अलावा जयपाल के भाई महिपाल को भी कोई बेटा नहीं है और उसकी 6 लड़कियां हैं। कुल मिलाकर इन 2 सगे भाईयों के पास एक लड़का और 9 लड़कियां हैं। अक्षय की इस तरह मौत से दोनों परिवारों की 9 बहनें बिन भाई के हो गई है, जसके चलते गांव में मातम छाया हुआ है।  

 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!