जनसभा में बोले बीरेंद्र सिंह, BJP ने मुझे दिया बहुत कुछ लेकिन बदले में लिया कुछ नहीं

Edited By Updated: 03 Apr, 2016 10:42 AM

chaudhary birendra singh

केंद्रीय ग्रामीण विकास एवं पंचायती राज मंत्री चौधरी बीरेंद्र सिंह ने कहा कि रक्षा मंत्रालय के बाद ग्रामीण एवं पंचायती राज मंत्रालय सर्वाधिक बजट वाला महकमा है।

जींद: केंद्रीय ग्रामीण विकास एवं पंचायती राज मंत्री चौधरी बीरेंद्र सिंह ने कहा कि रक्षा मंत्रालय के बाद ग्रामीण एवं पंचायती राज मंत्रालय सर्वाधिक बजट वाला महकमा है। इस मंत्रालय का वार्षिक बजट एक लाख 6 हजार करोड़ रुपए है। एक कार्यक्रम के बाद जनसभा को संबोधित करते हुए सिंह कहा कि ग्रामीण एवं शहरी विकास मिशन के अर्न्तगत उचाना हलके के मंगलपूर, सुरबरा, नचार खेड़ा, मखड़, भगवानपुरा, धरोलीखेड़ा, सेढ़ा माजरा, उचाना, बुडायन, पालवा, खेड़ी मसानिया, खरक बूरा, तारखा तथा खेड़ी सफा समेत 15 गावों में शहर की तर्ज पर सुविधाएं उपलब्ध करवाने के लिए 120 करोड़ रूपए की धनराशि खर्च की जाएगी।

उन्होंने कहा कि उचाना हलके के साथ विकास के मामले में हमेशा ही पक्षपात रहा है। काग्रेंस पार्टी की उचाना हलके को पिछड़ा हलके बनाए रखने की नीति भारी पड़ी। उन्होंने काग्रेंस पार्टी को बहुत कुछ दिया, लेकिन बदले में उन्हें कुछ नहीं मिला। उचाना कलां की विधायक प्रेमलता ने इस अवसर पर कहा कि भाजपा की सरकार बनने के बाद उचाना हलके में काफी विकास के कार्य शुरू हुए हैं। हलके में विकास की यह गति बरकरार रहे, इसके लिए कोई कोर कसर बाकी नहीं रखी जाएगी।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!