ए.टी.एम. कार्ड बदलकर लगाया 1.25 लाख रुपए का चूना

Edited By Punjab Kesari, Updated: 10 Nov, 2017 12:53 PM

atm  rs  1 25 lacs lent by changing the card

शहर में ठगी का एक और मामला सामने आया है। विनोद नगर के एक व्यक्ति का ए.टी.एम. कार्ड बदलकर किसी ने ऑनलाइन प्रणाली से 1 लाख 25 हजार रुपए निकाल लिए। पुलिस ने अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ धोखाधड़ी का केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है। विनोद नगरवासी...

हिसार(का.प्र.):शहर में ठगी का एक और मामला सामने आया है। विनोद नगर के एक व्यक्ति का ए.टी.एम. कार्ड बदलकर किसी ने ऑनलाइन प्रणाली से 1 लाख 25 हजार रुपए निकाल लिए। पुलिस ने अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ धोखाधड़ी का केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है। विनोद नगरवासी सुदेश कुमार ने शहर थाने में दी शिकायत में बताया कि मिल गेट रोड पर स्थित पी.एन.बी. के ए.टी.एम. से वह पैसा निकलवाने के लिए गया था। 

पैसे न निकलने पर एक व्यक्ति ने मदद के बहाने उसका ए.टी.एम. कार्ड बदल लिया। ए.टी.एम. कार्ड बदले जाने के 2 दिन बाद उसे समय पता चला जब मोबाइल पर उसके खाते से रुपए निकलने का मैसेज आया। बैंक को शिकायतकर्ता ने इस बारे में जानकारी दी। जांच में पता चला कि कार्ड बदलने वाले व्यक्ति ने किसी वाहन में ऑनलाइन तेल की खरीद की। उसके बाद हजारों की राशि किसी अन्य बैंक खाते में ऑनलाइन प्रणाली से ट्रांसफर कर लिए। शिकायतकर्ता ने बताया कि आरोपियों ने उसके खाते से 1 लाख 25 हजार की राशि निकाल ली। पुलिस मामले की जांच कर रही है। 
 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!