दिव्यांशु बुद्धिराजा की गिरफ्तारी के विरोध में युवाओं ने की नारेबाजी

  • दिव्यांशु बुद्धिराजा की गिरफ्तारी के विरोध में युवाओं ने की नारेबाजी
You Are HereHaryana
Sunday, January 14, 2018-4:51 PM

गोहाना (सुनील जिंदल): रविवार को गोहाना शहर के युवा दिव्यांशु बुद्धिराजा की गिरफ्तारी को लेकर भड़क उठे। युवाओं ने पुराने बस स्टैंड के निकट एकत्रित होकर मुख्यमंत्री मनोहर लाल के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। युवाओं ने मुख्यमंत्री पर युवा दिवस के उपलक्ष्य में सरेआम लोकतंत्र का अधिकार छीनने का आरोप लगाया। युवाओं ने कहा कि अगर दिव्यांशु पर दर्ज मामले को खारिज नहीं किया गया तो प्रदेश में बड़ा आंदोलन होगा। उनका कहना है कि, आने वाले चुनाव में युवा भाजपा का हर जगह विरोध करेंगे। 

प्रदर्शन कर रहे युवाओं ने कहा कि, भाजपा सरकार पूरी तरह से लोकतंत्र विरोधी है। एनएसयूआई के प्रदेश अध्यक्ष दिव्यांशु बुद्धिराजा ने युवाओं को नौकरी देने की मांग पंचकुला में मुख्यमंत्री मनोहर लाल के सामने रखी थी। जिसके चलते बुद्धिराजा पर सरकारी काम में बाधा डालने की धारा लगाकर जेल में बंद करने का काम मुख्यमंत्री ने किया।

उनका कहना है कि, युवाओं की आवाज को दबाने का काम किया जा रहा है। बुद्धिराजा को सलाखों के पीछे पहुंचाने वाली भाजपा सरकार ने प्रदेश के युवाओं को अपमान किया है। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री की जिम्मेवारी सबकी समस्या सुनना है। युवाओं ने कहा कि, सुप्रीम कोर्ट के जजों ने लोकतंत्र को खतरे में बताया है और मुख्यमंत्री ने दिव्यांशु व उसके साथियों को जेल भेजकर यह बात साबित कर दी। 

युवाओं ने कहा कि अगर दिव्यांशु के साथ अन्य युवाओं पर दर्ज मुकद्दमे को खारिज नहीं किया गया तो प्रदेश भर में युवा अभियान चलाकर भाजपा की युवा विरोधी नीतियों का प्रचार-प्रचार करेंगे और आगामी चुनाव में हर भाजपा नेता का विरोध भी किया जाएगा।

अपना सही जीवनसंगी चुनिए| केवल भारत मैट्रिमोनी पर- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन