फाइनेंसरों से परेशान युवक ने की आत्महत्या, FB पर लिखा सुसाइड नोट

  • फाइनेंसरों से परेशान युवक ने की आत्महत्या, FB पर लिखा सुसाइड नोट
You Are HereHaryana
Wednesday, July 26, 2017-11:09 AM

यमुनानगर (सुमित अोबरॉय):सुसाइड से पहले फेसबुक पेज पर भेजा अपनी जिंदगी का आखरी मेसज और दादुपुर हेड पर जाकर नहर में लगा दी मौत की छलांग। मामला हरियाणा के यमुनानगर के अजाद नगर का है, जहां 28 वर्षीय युवक रोहित बत्रा दिन से गायब था। बत्रा ने सुसाइड नोट में मौत का जिम्मेदार फाइनेंसरों को बताया है। वही रोहित के साले ने बताया कि उनके जीजा को पिछले कई दिनों से फाइनेंसर तंग कर रहे थे, जिसके कारण आज उनके जीजा ने ये कदम उठाया और नहर में कूद कर सुसाइड कर लिया। घरवालों ने जब सुसाइड नोट पड़ा तो उन्होंने इसकी सूचना पुलिस को दी और खुद भी दादुपुर हेड पर जाकर उसकी तलाश शुरू कर दी। 
PunjabKesari
FB पेज पर 6 लोगों के डाले नाम 
रोहित ने 6 लोगों के नाम सुसाइड नोट डाला है। उसने लिखा है कि...  
मैं रोहित बत्रा अपनी जिंदगी से बहुत तंग आकर आज अपनी जिंदगी खत्म कर रहा हूं, इसके पीछे इन फाइनेंसरों का हाथ है। इनको मैं बहुत टाइम से 10% ब्याज दे रहा हूं और अब रकम नहीं दी जा रही तो यह सब घर आकर धमकियां दे रहे हैं, इन फाइनेंसरों के नाम हैं...
1. छाबड़ा कराने वाला आजादनगर
2. राजीव उर्फ मोनू थरेजा बुकी
3. अनिल उर्फ भोला बुकी
4. माघव गोपाल स्वीट्स
5. सवेरा फाइनेंस रिशु
6. मनु लाल द्वारा   
इन सबके नाम और नंबर भी हैं। यह सब कह रहे हैं या तो मर जाओ नहीं तो जब तक जीना है, तो हमें ब्याज दे रहो, मैंने उनसे इतने पैसे लिए नहीं थे। अब मैं पैसे का चार गुना ब्याज दे चुका हूं, पर इनके पैसे खत्म ही नहीं हो रहे है। इसलिए आज By By  Zindagi...Rohit Batra
PunjabKesari
अभी तक नहीं मिला रोहित का कोई सुराग
रोहित का कोई सुराग नहीं मिला सिवाए फेसबुक पेज सुसाइड नोट, उसकी चप्पल और एक्टिवा के जहां मामले की सूचना मिलते पुलिस भी रोहित की तलाश में लगी है। वही परिजन भी नहर के आसपास के सारे एरिया में रोहित को ढूंढ रहे है।
PunjabKesari
वहीं, फाइनेंसरों से तंग आकर पहले भी कई लोग मौत को गले लगा चुके हैं। अब देखना होगा कि ये मामला कैसे सुलझ पाएगा, क्योंकि जब तक रोहित का शव नही मिलता और इसके पीछे की पूरी सच्चाई क्या है?  ये तो जांच के बाद ही पता लग पाएगा। 

यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!