युवकों ने ड्रेस बदलकर अलग-अलग वारदातों को दिया अंजाम, CCTV में कैद

Edited By Updated: 25 Apr, 2017 01:21 PM

youngsters stolen the dress by changing the dress

फतेहाबाद में बाइक सवार 2 युवक ने दिनदहाड़े अलग-अलग 2 जगहों से दो महिलाओं को अपना निशाना बनाते हुए उनके पर्स छीनकर फरार हो गए।

फतेहाबाद (रमेश भट्ट):फतेहाबाद में बाइक सवार 2 युवक ने दिनदहाड़े अलग-अलग 2 जगहों से दो महिलाओं को अपना निशाना बनाते हुए उनके पर्स छीनकर फरार हो गए। मामले की सूचना पुलिस को मिलते ही मौके पर पहुंच गई और जांच में जुट गई, लेकिन इस वारदात को देखकर यह लग रहा है कि बाइक सवार को पुलिस का खौफ ही नहीं है। 
PunjabKesari
पहली घटना ठाकर बस्ती में हुई तो दूसरी घटना शिव चौक में रघुनाथ मंदिर वाली गली में हुई। इन दोनों घटनाओं को अंजाम देने के लिए बाइक स्नैचर्स ने अपनी ड्रेस भी बदली। मिली जानकारी के अनुसार ठाकर बस्ती निवासी पूजा रानी बाजार से अपने घर की तरफ जा रही थी। इस दौरान पीछे से बाइक सवार 2 युवक आए और उसका पर्स चुराकर फरार हो गए। पर्स में 500 रुपए और एक मोबाइल बताया गया है। पुलिस ने मौके पर पहुंच जांच शुरू कर दी। 
PunjabKesari
पुलिस अभी इस मामले को देख ही रही थी कि एक और सूचना मिली कि 2 बाइक सवार युवक रघुनाथ मंदिर वाली गली में एक और महिला का पर्स छीन लिया गया है। इस मामले में महिला सुनीता ने बताया कि वह डीएसपी रोड पर राजीव गांधी पार्क के पास सिमरन ब्यूटी पार्लर नाम से शॉप चलाती है।
PunjabKesari
उसने बताया है कि वह अपनी सास के साथ बाजार में कुछ घरेलू सामान लेने के लिए जा रही थी। जब रघुनाथ मंदिर के पास पहुंची तो वहां 2 युवक बाइक पर खड़े हुए थे। अचानक उन्होंने उसका पर्स पर झपटा मारा और पर्स छीनकर फरार हो गए।  पीड़ित सुनीता ने बताया है कि पर्स में करीब 10,000 रुपए और एक 16,000 रुपए कीमत का मोबाइल था। 2 वारदात होने पर सी.आई.ए. की टीम भी मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने सी.सी.टी.वी. कैमरे से 2 युवकों की फुटेज ली। 
PunjabKesari
कपड़े बदल कर दिया अलग-अलग वारदातों को आंजाम
पहली वारदात होने पर पुलिस ने सी.सी.टी.वी. कैमरे की फुटेज निकलवाई। इसके बाद जब दूसरी वारदात की फुटेज निकलवाई तो बाइक सवार वही मिले। सिर्फ कपड़े बदले हुए थे।
PunjabKesari
पुलिस ने गली-मोहल्ले घरों दुकानों में लगे सी.सी.टी.वी. कैमरे की फुटेज अपने कब्जे में लेकर उक्त दोनों युवकों का पता लगाने में जुट गई है। 
PunjabKesari
नए SP के लिए चुनौती 
नए एस.पी. कुलदीप सिंह को चार्ज संभाले अभी 2 दिन ही हुए हैं। नए एस.पी. के आते ही अपराधी सक्रिय हो गए हैं। शनिवार-रविवार को एस.पी. ने जहां थाना प्रभारियों की मीटिंग ली, वहीं थाने तथा चौकियों का दौरा भी किया। उन्होंने पुलिसकर्मियों को चुस्ती से काम करने के आदेश दिए, लेकिन असर उलटा हुआ। सोमवार को पहला वर्किंग डे था। पहले ही दिन अपराधियों ने अपने रंग दिखाने शुरू कर दिए गए। पहले ही दिन स्नेचिंग की 2 घटनाएं हो गई। 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!