जाट रैली 26 नवंबर को, अभिमन्यु और बराला को छोड़ सभी को न्यौता देंगे मलिक

  • जाट रैली 26 नवंबर को, अभिमन्यु और बराला को छोड़ सभी को न्यौता देंगे मलिक
You Are HereHaryana
Sunday, October 22, 2017-9:42 PM

रोहतक (दीपक भारद्वाज): जाट नेता यशपाल मलिक ने 26 नवम्बर को विशाल जाट रैली के आयोजन का ऐलान किया है। जिसमें जाट समाज के तमाम नेता, पूर्व मंत्री, फ़िल्म जगत की हस्तियां, यूनिवर्सिटी के प्रोफ़ेसर व खिलाड़ी इत्यादि भाग लेंगे। वहीं जाट नेता यशपाल मलिक BJP के प्रदेश अध्यक्ष सुभाष बराला व वित्त मंत्री कैप्टन अभिमन्यु को निमंत्रण नहीं भेजेंगे।

जाट नेता यशपाल मलिक ने बताया कि, जसिया गांव में 26 नवम्बर को होने वाली जाट रैली में सरकार के सभी मंत्रियों को बुलाया जाएगा, लेकिन बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष सुभाष बराला व वित्त मंत्री कैप्टन अभिमन्यु को निमंत्रण नहीं भेजा जाएगा। उन्होंने कहा कि इन नेताओं ने समाज को बांटने का काम किया है, फरवरी में इन्ही के कारण समाज मे दरार आई थी, इसलिए इनका बहिष्कार किया जाएगा। उन्होंने कहा कि सरकार ने अभी तक जाटो की मांगों को नहीं माना है, इसलिए रैली के बाद  दिसम्बर के पहले हफ्ते में आंदोलन की घोषणा भी कर दी जाएगी।

दरअसल 26 नवम्बर को जाट समाज रोहतक के जसिया गांव में रैली का आयोजन कर रहा है जिसमे जसिया में 20 एकड़ में दीनबंधु छोटूराम इंस्टीट्यूस फ़ॉर कंपीटिटिव एक्ज़ाम व स्केल डेवलपमेंट इंस्टीट्यूट की नींव रखी जाएगी। उन्होंने कहा कि ये रैली विशाल होगी जिसमें दूर—दूर से लोग भाग लेंगे। करीब 100 एकड़ में इस रैली का आयोजन किया जाएगा।

चुनाव प्रचार में सरकार के खिलाप प्रचार करने के सवाल पर यशपाल मलिक ने कहा कि चुनाव में किसी भी पार्टी के खिलाप चुनाव प्रचार नहीं किया जाएगा। उन्होंने कहा कि हमारा काम किसी के पक्ष में या खिलाफ प्रचार करना नहीं है। गौरतलब है कि यूपी में एक जनसभा में यशपाल मलिक ने कहा था कि आने आले समय मे जाट बीजेपी के खिलाप प्रचार करेंगे।

अपना सही जीवनसंगी चुनिए| केवल भारत मैट्रिमोनी पर- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन