बारिश के बीच सीएम का यमुनानगर दौरा, छतरी थामे मंच से लोगों को किया संबोधित

  • बारिश के बीच सीएम का यमुनानगर दौरा, छतरी थामे मंच से लोगों को किया संबोधित
You Are HereHaryana
Saturday, September 23, 2017-3:46 PM

यमुनानगर(सुमित अोबरॉय): लंबे अरसे के बाद हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर दो दिवसीय यमुनानगर दौरे पर आए। सीएम खट्टर भारी बारिश के बीच हथनीकुंड बैराज से होते हुए खिजराबाद पहुंचे। उन्होंने भारी बारिश के बीच सीएम ने एक जनसभा को संबोधित किया। लंबे अरसे के बाद दो दिवसीय यमुनानगर दौरे पर आए सीएम को लेकर लोग भी उत्साहित नजर आए। लोग उनका स्वागत करने के लिए भारी बारिश में छतरियां लेकर खड़े थे। मुख्यमंत्री ने इलाके से अपना पुराना प्यार बताते हुए कई सड़क निर्माण की घोषणा की। 
PunjabKesari
वहीं मीडिया द्वारा सीएम से पूछे गए सवालों पर सीएम चुप्पी साधते हुए नजर आए। मीडिया से बिना बात किए मुख्यमंत्री अगले कार्यक्रम की अोर निकल गए। सीएम के इस दौरे को बहुत अहम माना जा रहा है क्योंकि सरकार बनने के बाद ऐसा पहली बार है कि सीएम यमुनानगर में दो दिवसीय दौरे पर आए हैं।

सीएम खट्टर के दो दिवसीय दौरे के कार्यक्रम
मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने बस स्टैंड खिजराबाद की आधारशिला रखी अौर जनसभा को संबोधित किया। सीएम ने श्री विरेंद्र मोहन गीता विद्या मंदिर में कार्यक्रम में शिरकत की और हर्बल पार्क चुहडपुर में पौधारोपण कार्यक्रम किया। इसके बाद सीएम रोड शो के दौरान जनसभा गांव देवधर,गांव खदरी में प्राथमिक चिकित्सा केंद्र की आधार शिला व जनसभा और फिर रोड शो के दौरान बुडिया में जनसभा तथा बुडिया चौंक जगाधरी में जनसभा की। मुखयमंत्री शाम 5.00  बजे तक- कैनाल रैस्ट हाउस के नजदीक ग्रे-पेलिकन यमुनानगर के कॉन्फ्रेंस हाल में जन समस्या निवारण-जनता दरबार लगाएंगे।

सांय 5 बजे से 7 बजे तक जिला सचिवालय के सभाकक्ष में जिला अधिकारियों की बैठक लेंगे।

रात्रि 8.30 बजे जिला के प्रतिष्ठित व्यक्तियों से बातचीत से करेंगे।

24 सितंबर 2017 को मुख्यमंत्री प्रात: 9 बजे से 10.30 बजे तक कैनाल रैस्ट हाऊस, यमुनानगर के परिसर में पर्यटन विभाग के कॉन्फ्रेंस  हाल में जन प्रतिनिधियों की, निगरानी समिति सदस्यों की व भाजपा कार्यकर्ताओं की बैठक लेंगे।

10.30 बजे से दोपहर 12.00 बजे तक कैनाल रैस्ट हाऊस, यमुनानगर के परिसर में पर्यटन विभाग के कॉफ्रेंस हाल में औद्योगिक इकाईयों के मालिकों, संचालकों प्रबंधकों व प्रतिनिधियों की बैठक लेंगे।

यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!