फेसबुक फ्रेंड से गुस्साई युवती ने निगला जहर

Edited By Updated: 29 Apr, 2017 01:46 PM

yamunanagar  facebook friend  police  poison

गांव रजपुरा की 22 वर्षीय युवती ने जगाधरी बस स्टैंड पर सल्फास निगल लिया। गंभीर हालत में उसे ट्रामा सैंटर ले जाया गया जहां से उसे पी.जी.आई. चंडीगढ़ रैफर कर...

यमुनानगर (सतीश):गांव रजपुरा की 22 वर्षीय युवती ने जगाधरी बस स्टैंड पर सल्फास निगल लिया। गंभीर हालत में उसे ट्रामा सैंटर ले जाया गया जहां से उसे पी.जी.आई. चंडीगढ़ रैफर कर दिया। ट्रामा सैंटर में डाक्टर सुनील कुमार को उपचार के दौरान युवती नवनीत ने कहा कि वह रजपुरा की रहने वाली है और ग्रैजुएट है। शुक्रवार को वह बस से जगाधरी बस स्टैंड आई थी। इस दौरान बिलासपुर के लवली से मात्र एक मिनट के लिए मुलाकात हुई जिससे वह गुस्से में आ गई और सल्फास निगल लिया। युवती ने बताया कि उनकी दोस्ती 2 साल पहले फेसबुक के जरिए हुई थी। लवली ने उससे शादी करने की बात भी कही थी। कभी-कभी वह न भी कर देता था। शुक्रवार को किसी बात को लेकर अनबन हो गई।


घटना करीब 12 बजे की है। लड़की ने लवली को कॉल भी की और उसे वापस आने के लिए कहा। प्रत्यक्षदृश्य ने भी युवक से फोन पर बात की और बताया गया कि युवती ने सल्फास निगल लिया। इस दौरान वह यह कहती सुनी गई कि एक बार आ जाओ। काफी देर तक जब बातचीत होती रही तो लोगों की भीड़ इकट्ठा हो गई। इस दौरान बस स्टैंड पर तैनात पुलिस कर्मी ने भी लड़की से बात की। स्थानीय निवासी कपिल कुमार व मौंटी ने मौके पर खड़ी महिलाओं को बुलाया ताकि उसे संभाला जा सके। इधर, पुलिस भी पहुंच गई। एक पुलिस कर्मी बोला अम्बाला भेज दें। इस पर कपिल व अन्य लोग नहीं माने। उन्होंने एम्बुलैंस बुला ली और लड़की को उपचार के लिए ट्रामा सैंटर भेज दिया।
 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!