Subscribe Now!

इस बात का हवाला देकर पीछे हटे पहलवान सुशील, प्रवीण राणा के साथ था मुकाबला

  • इस बात का हवाला देकर पीछे हटे पहलवान सुशील, प्रवीण राणा के साथ था मुकाबला
You Are HereHaryana
Sunday, January 21, 2018-12:26 PM

चंडीगढ़(ब्यूरो): दो बार ओलंपिक पदक विजेता इस बार प्रो रेसलिंग लीग में नहीं उतरेंगे। सुशील ने इसके पीछे घुटने की चोट का हवाला दिया है। सुशील कुमार अौर प्रवीण राणा के बीच रविवार यानी 21 जनवरी को मुकाबला होना था। प्रो. कुश्ती में सबसे अधिक कीमत पर बिकने के बावजूद सुशील कुमार दिल्ली की टीम का सहारा नहीं बनेंगे। 

सुशील ने अपने हटने के पीछे घुटने की चोट का हवाला दिया है। सुशील को यह चोट 29 दिसंबर को राष्ट्रमंडल खेलों के लिए फाइनल ट्रायल के दौरान जितेंदर से लड़ते वक्त लगी थी। पिछले सप्ताह छत्रसाल स्टेडियम में अभ्यास के दौरान उनकी चोट बढ़ गई थी। वहीं सुशील का कहना है कि राष्ट्रमंडल खेल ट्रायल से ही उन्हें घुटने की चोट परेशान कर रही है। अब भी घुटने में दर्द है और वे नहीं चाहते कि पूरी तरह से फिट होने से पहले रेसलिंग करें। इससे चोट बढ़ सकती है। सुशील अगर फिट नहीं हुए तो उन्हें इस चोट की वजह से किर्गिस्तान में 24 फरवरी से 8 मार्च तक होने वाली एशियन रेसलिंग चैंपियनशिप से भी बाहर होना पड़ सकता है।

उल्लेखनीय है कि कॉमनवेल्थ गेम्स के लिए ट्रायल के दौरान प्रवीण राणा अौर सुशील कुमार के बीच काफी विवाद हुआ था। यही नहीं, प्रवीण ने भाई को पीटने के पीछे सुशील को बताया था। प्रवीण राणा ने चुनौती दी हुई थी कि वे ट्रायल की हार का बदला प्रो लीग में लेंगे। सुशील कुमार ने भी चुनौती स्वीकार करते हुए कहा था कि वे इस मुकाबले के लिए तैयार हैं, लेकिन अब एकाएक यह कहा गया है कि सुशील कुमार मुकाबले का हिस्सा नहीं होंगे।

अपना सही जीवनसंगी चुनिए| केवल भारत मैट्रिमोनी पर- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन