Watch Video: निर्माणाधीन इमारत से गिरने से मजदूर की मौत

You Are HereHaryana
Tuesday, November 14, 2017-8:26 PM

सोनीपत (पवन राठी): गांव पतला के पास टीडीआई सिटी में  निर्माणाधीन इमारत की आठवीं मंजिल से गिरकर एक मजदूर की मौत हो गई। हादसे की सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची, शव को पोस्टमार्टम के लिए सामान्य अस्पताल में भिजवा दिया गया। हैरानी की बात तो ये है, एनजीटी ने दिल्ली एनसीआर में प्रदूषण के चलते सभी निर्माणधीन भवनों के निर्माण पर रोक लगा रखी है, बावजूद भी यहां पर कार्य चल रहा था। वहीं टीडीआई के सभी अधिकारी निर्माण कार्य बंद होने का दावा कर रहे हैं।

PunjabKesari

जानकारी के मुताबिक, मृतक बिहार के सुपौल जिले का रहने वाला है जिसका नाम सत्यनारायण है। वह टीडीआई सिटी में चल रहे निर्माण कार्य में मजदूर था। देर रात वह आठवीं मंजिल से गिर गया जिससे उसकी मौत हो गई। ध्यान देने वाली बात तो ये है यहां पर चल रहे निर्माण कार्य में सुरक्षा के नियमों ताक पर रख दिया है। टीडीआई सिटी में चल रहे निर्माणाधीन इमारत मजदूर मौत के साए में काम कर रहे हैं  क्योंकि न तो इनके पास हेलमेट है, और ना ही सेफ्टी बेल्ट। वहीं टीडीआई के अधिकारी कंपनी में चल रहे निर्माण कार्य झुठला रहे हैं जबकि वहां पर निर्माण कार्य की गतिविधियां साफ नजर आती हैं।

PunjabKesari

बता दें कि, पिछले कई दिनों से दिल्ली एनसीआर में प्रदूषण का स्तर काफी बढ़ गया है, जिसके बाद एनजीटी ने दिल्ली-एनसीआर में सभी फैक्ट्रियों शुगर मिल और भवन निर्माणों पर रोक लगा रखी है। 

यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!

Recommended For You