राजस्थान में बलात्कार व अपहरण मामले का वांछित अपराधी नूंह में धरा (VIDEO)

Edited By Punjab Kesari, Updated: 25 Mar, 2018 10:36 PM

नूंह सीआईए पुलिस ने शातिर 25 हजारी ईनाम बदमाश को हथियार समेत दबौचा है, जिसपर राजस्थान व हरियाणा में 7 मुकदमें दर्ज थे। आरोपी जयपुर में युवती का अपहरण व बलात्कार के मामले में वांछित था। आरोपी न्यायालय से उदघोषित अपराधी भी घोषित था। पुलिस ने आरोपी के...

नूंह(एके बघेल): नूंह सीआईए पुलिस ने शातिर 25 हजारी ईनाम बदमाश को हथियार समेत दबौचा है, जिसपर राजस्थान व हरियाणा में 7 मुकदमें दर्ज थे। आरोपी जयपुर में युवती का अपहरण व बलात्कार के मामले में वांछित था। आरोपी न्यायालय से उदघोषित अपराधी भी घोषित था। पुलिस ने आरोपी के कब्जे से एक 315 बोर का लोडिड अवैध हथियार भी बरामद किया है। पुलिस ने न्यायालय में पेश कर 2 दिन की रिमांड मांगी है।

जानकारी के अनुसार सीआईए इंचार्ज इंस्पेक्टर समसुदीन ने जानकारी दी कि आरोपी ताहिर पुत्र याकूब उम्र 34 साल निवासी गांव गोकलपुर थाना पुन्हाना जिला नूंह का रहने वाला है जो शातिर ,बार-बार वेश बदलकर रहने वाला बदमाश है। राजस्थान पुलिस ने आरोपी पर 25000 हजार रूपये का ईनाम भी रखा हुआ है। उन्होंने बताया कि आरोपी पर सबसे पहले सन 2010 में नूंह थाना में अवैध हथियार रखने का मुकदमा दर्ज हुआ था, जिसमें वह न्यायालय से जमानत पर छूटने के बाद हाजिर नहीं होने पर पीओ घोषित कर दिया।

इसके बाद उसने पुन्हाना थाना में दंगदारी मांगने पर मुकदमा दर्ज, 2 मुकदमें गुरूग्राम, 2 मुकदमे नूंह थाना व 2 मुकदमे सन 2016 में राजस्थान के जयपुर जिला के चंदवाजी थाना में अपहरण, बलात्कार व लूट के दर्ज हुए थे। दोषी ने जयपुर से एक युवती का अपहरण करके बलात्कार किया था और अन्य मामले में लूट की घटना को अंजाम दिया था।

PunjabKesari

इससे राजस्थान पुलिस ने आरोपी पर 25000 हजार का ईनाम घोषित कर दिया। दोषी की गिरफ्तारी न होने पर राजस्थान की हाई कार्ट ने डीजीपी राजस्थान को फटकार लगाई थी जिस पर राजस्थान पुलिस ने हरियाणा पुलिस से मदद मांगी और पुन्हाना के डीएसपी को राजस्थान हाई कोर्ट में पेशी पर जाना पड़ा।

आरोपी के गांव गोकलपुर में कई बार दबिश दी गई लेकिन आरोपी हर बार अपनी दाढी बढ़ाकर वेश बदलकर पुलिस को चकमा दे देता था, राजस्थान पुलिस ने 3-4 टीमें दोषी की गिरफ्तारी के लिए छोड़ रखी थी। लेकिन शनिवार को पुलिस को गुप्त सूचना मिली कि आरोपी नूंह थाना क्षेत्र के गांव चंदेनी में आया हुआ है जिस पर पुलिस ने सांय 4 बजे एक टीम तैयार करके गांव में दबिश कर दी तथा आरोपी को दबोच लिया। 

आरोपी से पुलिस ने एक देशी कटटा 315 बोर लोडिड बरामद किया। आरोपी को रविवार को न्यायालय में पेश करके 2 दिन की रिमाण्ड मांगी गई है ताकि अन्य अपराध कबूले जा सके। उन्होंने यह भी बताया कि आरोपी अपने नाम भी बदलता था और अपने हाथ पर समीर नाम गुदवा रखा था और दाढी भी बढ़ा रखी थी ताकि पुलिस को गच्चा दिया जाए।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!