Watch Video- मनाली से दिल्ली जा रही वोल्वो बस ट्रक से टकराई, चालक सहित दो की मौत

You Are HereHaryana
Wednesday, November 15, 2017-3:45 PM

अंबाला(कमलप्रीत सभरवाल): धुंध की वजह से बढ़ रहे हादसों में आज एक और अनहोनी हो गई। मनाली से दिल्ली जा रही कुल्लू डिपो की वोल्वो बस सामने वाले ट्रक से टकरा गई। इस हादसे में बस चालक सहित बस में सवार एक लड़की की मौत हो गई व अन्य घायल हो गए। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि ट्रक के अगले पिछले पहिए बिल्कुल अलग हो गए। पुलिस ने मृतकों के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है व हादसे की छानबीन में जुटी हुई है।

PunjabKesari

 यह हादसा अंबाला सिटी में जंडली पुल पर करीब करीब सुबह के समय हुआ है। हिमाचल रोडवेज की मनाली से दिल्ली जा रही कुल्लू डिपो की बस सामने धीमी गति से चल रहे ट्रक में जा भिड़ी। टक्कर के बाद बस के परखच्चे उड़ गए, ट्रक हाईवे की रेलिंग को तोड़ते हुए सड़क के दूसरी ओर जाकर पलट गया, जिसमें उसके सारे पहिए भी अलग बिखर गए।

PunjabKesari

बस चालक हीरालाल स्टेयरिंग और बस की टूटी बॉडी के बीच मे फंस गया, आनन-फानन में हीरालाल को अस्पताल ले जाया गया वहां उसे मृत घोषित कर दिया गया। इसी बस में सफर कर रही एक लड़की की हादसे की वजह से मौत हो गई। घायल बस कंडक्टर का इलाज सिविल अस्पताल मे किया गया।

PunjabKesari

इस हादसे के बाद हाइवे पर लम्बा जाम लगना शुरू हो गया। मौके पर बलदेव नगर थाना और ट्रैफिक पुलिस की टीम घटनास्थल पर पहुंची। क्रेन की मदद से बस और पलटे हुए ट्रक को हाईवे से हटवाकर जाम खुलवाते हुए यातयात को दुरुस्त करवाया। पुलिस ने मृतक ड्राइवर हीरालाल के परिजनों को सूचित कर दिया है। ड्राइवर के परिजनों के अंबाला पहुंचने के बाद ही उसके शव के पोस्टमार्टम की कार्रवाई शुरू की जाएगी। पुलिस का मानना है कि हादसा कोहरे या ड्राईवर को नींद आने की वजह से यह हादसा हुआ है। 

PunjabKesari

यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!

Recommended For You