UPDATE: रोहद टोल पर बरपा हंगामा, घंटे भर के जाम से लाखों का नुकसान(video)

You Are HereHaryana
Saturday, January 6, 2018-4:20 PM

बहादुरगढ़: झज्जर से बहादुरगढ़ मार्ग पर बने रोहद टोल पर टोल कर्मियों और एक बस कंडक्टर में हंगामा हो गया। इस हंगामे की वजह से करीब एक घंटे तक जाम की स्थिति बनी रही। जाम लगने की वजह से टोल राशि में करीब पौने दो लाख की टोल राशि के नुकसान का अंदाजा लगाया गया है। दोनों पक्षों में जमकर मारपीट हुई, वहीं हंगामा करने वाले टोल कर्मी और बस कंडक्टर एक दूसरे पर आरोप लगा रहे हैं। फिलहाल मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

PunjabKesari

बस कंडक्टर संजय का कहना है कि, वह बस को निकालने के लिए जब टोल कर्मियों से पूछताछ करने गया तो टोल कर्मियों ने उससे बदतमीजी की है।

PunjabKesari

वहीं टोल मैनेजर विनोद यादव ने बताया कि, सुबह जब टोल के एक लेन पर रोडवेज चालक द्वारा बस को जबरन निकालने की कोशिश जिसके विरोध पर हमारे कर्मचारियों ने उन्हें रोकना चाहा। लेकिन उनके बीच हाथापाई हो गई। जिसके बाद रोडवेज वालों ने करीब एक घंटे तक लेन को जाम रखा जिसकी वजह से काफी लोगों को परेशानी उठानी पड़ी। और इस वजह से टोल फ्री करना पड़ा, जिसकी वजह से टोल राशि में करीब एक से डेढ़ लाख का नुकसान हुआ है।

PunjabKesari

टोल मैनेजर यादव ने बताया कि, रोडवेज वालों द्वारा रोड जाम करने पर हमने पुलिस को बुलाना पड़ा, जिसके बाद जाम से मुक्ति मिल सकी।

PunjabKesari

मौके पर पहुंचे एसएचओ जसबीर सिंह ने बताया कि, भिवानी डिपो की बस के कंडक्टर ने शिकायत दी है। बस कंडक्टर के अनुसार जब वह बस लेकर टोल पर पहुंचा तो टोल कर्मियों ने बदतमीजी की और मारपीट भी की है। जसबीर सिंह ने बताया कि, कंडक्टर की शिकायत दर्ज कर ली गई है। वहीं बस चालक व कंडक्टर ने टोल पर ही बस रोकर कर जाम लगा दिया था, कोर्ट ड्राईवर को बुलाकर बस को वहां से हटा दिया गया है।

अपना सही जीवनसंगी चुनिए| केवल भारत मैट्रिमोनी पर- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन