ग्रामीणों ने SDO दफ्तर में घुसकर बिजली कर्मचारियों से की मारपीट, फाड़े रिकॉर्ड

Edited By Punjab Kesari, Updated: 18 Jul, 2017 06:16 PM

villagers beat power workers

सांपला बिजली घर कार्यालय में अटायल गैंव के ग्रामीणों ने जमकर हंगामा किया। ग्रामीणों ने लगभग 1 दर्जन बिजली कर्मचारियों के साथ मारपीट की। इतना ही

रोहतक(दीपक भारद्वाज):रोहतक के सांपला के एस.डी.ओ दफ्तर में गांव अटायल के लगभग 50 लोगों ने अंदर घुसकर कर्मचारियों के साथ मारपीट की और दफ्तर में भी तोड़फोड़ की। इसमें 8-9 कर्मचारी घायल हो गए हैं। गांववालों का गुस्सा बिजली ने आने के कारण फूटा। मारपीट करने वालों में पुरुषों के साथ-साथ महिलाएं भी शामिल थी। 
PunjabKesari
जानकारी के अनुसार घटना सुबह 11.30 बजे की है। बिजली कर्मचारियों के अनुसार अटायल गांव के लगभग 50 लोग तीन ट्रैक्टर-ट्राली में सवार होकर सांपला के एसडीओ दफ्तर पहुंचे। इनमें महिलाएं भी शामिल थी। उन्होंने यहां आते ही एस.डी.ओ. दफ्तर में घुसकर बिजली कर्मचारियों के साथ बहस शुरू कर दी।
PunjabKesari
उनका आरोप था कि गांव में सोमवार रात से बिजली नहीं है और पिछले काफी दिनों से लगातार बिजली के लंबे-लंबे कट लग रहे हैं। बिजली कर्मचारियों का आरोप है कि कहासुनी के बाद गांववालों ने मारपीट शुरू कर दी। उन्होंने एस.डी.ओ. के साथ मारपीट की।
PunjabKesari
इसके साथ-साथ दफ्तर का सारा रिकॉर्ड बिखेर दिया और तोड़फोड़ भी की। कुछ बिजली कर्मचारियों ने भागकर जान बचाई तो कुछ ने पकड़े जाने पर खुद को उपभोक्ता बताया। ग्रामीणों के जाने के बाद घायल कर्मचारियों को सांपला सिविल हस्पताल में इलाज के लिए भर्ती करवाया गया। जहां से रणबीर मलिक नाम के कर्मचारी को रोहतक पीजीआई के लिए रैफर कर दिया गया।
PunjabKesari
इस घटना के बाद बिजली कर्मचारियों ने प्रदर्शन किया और थाने में गांववालों के खिलाफ शिकायत दी है। इस प्रदर्शन में बिजली यूनियन के पदाधिकारियों ने भी रोष व्यक्त किया है।
PunjabKesari
उन्होंने कहा कि इस मारपीट में गांधरा व अटायल गांव के ग्रामीण शामिल थे और पुलिस उनकी पहचान कर जल्द गिरफ्तार करे। अगर पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार नहीं किया तो सांपला व हसनगढ फीडर के अंर्तगत आने वाले सभी गांवों की बिजली को बंद कर दिया जाएगा। वहीं सांपला पुलिस ने शिकायत ले ली है।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!