कोहरे के कारण वाहन आपस में टकराए, 1 की मौत, 6 घायल

Edited By Punjab Kesari, Updated: 14 Nov, 2017 09:53 AM

vehicle collides with fog  1 killed  6 wounded

नरवाना व आस-पास के क्षेत्र में लगातार तीसरे दिन भी घना कोहरा व स्मॉग छाया रहा। घने कोहरे के कारण सोमवार अल सुबह हिसार-चंडीगढ़ नैशनल हाईवे पर हथो व ढाकल गांव के बीच कई वाहन आपस में टकरा गए। इन दुर्घटनाओं में एक व्यक्ति की मौत हो गई जबकि 6 अन्य गंभीर...

नरवाना(गुलशन चावला):नरवाना व आस-पास के क्षेत्र में लगातार तीसरे दिन भी घना कोहरा व स्मॉग छाया रहा। घने कोहरे के कारण सोमवार अल सुबह हिसार-चंडीगढ़ नैशनल हाईवे पर हथो व ढाकल गांव के बीच कई वाहन आपस में टकरा गए। इन दुर्घटनाओं में एक व्यक्ति की मौत हो गई जबकि 6 अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए। सभी घायलों को सामान्य अस्पताल नरवाना में दाखिल करवाया गया जहां से 4 व्यक्तियों की गंभीर हालत को देखते हुए उन्हें पी.जी.आई. रोहतक रैफर कर दिया गया। जानकारी के अनुसार हथो व ढाकल गांव के बीच सोमवार सुबह एक स्विफ्ट कार एक कैंटर के पीछे टक्कर लगने से कैंटर के नीचे फंस गई जिस कारण कार बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई। 
PunjabKesari
इस दुर्घटना में कार में सवार एक व्यक्ति की मौत हो गई जबकि 2 अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों को तुरंत सामान्य अस्पताल में दाखिल करवाया गया जहां से उनकी गंभीर हालत को देखते हुए दोनों को पी.जी.आई. रोहतक रैफर कर दिया गया। घटना की सूचना मिलने पर सदर पुलिस मौके पर पहुंची और क्रेन की मदद से कार को कैंटर के नीचे से निकाला। इसी मार्ग पर हथो व ढाकल गांव के बीच एक ट्रक के आगे अचानक सांड आ गया और ट्रक की टक्कर लगने से सांड गंभीर रूप से घायल हो गया। इस दुर्घटना में जब ट्रक चालक ने ट्रक के ब्रेक लगाए तो उसके पीछे-पीछे चल रही एक स्कार्पियो गाड़ी की पीछे से ट्रक में टक्कर हो गई।
PunjabKesari
इतना ही नहीं जब ट्रक के पीछे स्कार्पियो की टक्कर हुई तो उसके पीछे भी एक स्कार्पियो चल रही थी और अचानक उनकी टक्कर भी पीछे से स्कार्पियो के साथ हो गई। इस दुर्घटना में दोनों स्कार्पियो गाड़ी बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई और इसमें 4 व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गए। सभी घायलों को सामान्य अस्पताल में दाखिल करवाया गया, जहां से 2 घायलों की गंभीर हालत को देखते हुए उन्हें भी पी.जी.आई. रोहतक रैफर कर दिया गया। इसके अलावा इसी मार्ग पर एक ट्रक एक अन्य ट्रक के साथ टकरा कर क्षतिग्रस्त हो गया। नैशनल हाईवे अथॉरिटी के बचाव दल की टीम के सदस्यों व पुलिस की मदद से इस मार्ग पर क्षतिग्रस्त हुए वाहनों को क्रेन की मदद से हटाया गया लेकिन तब तक इस नैशनल हाईवे पर जाम लगा रहा।


 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!