विकास बराला द्वारा जारी वीडियो पर वर्णिका ने दी तीखी प्रतिक्रिया(Video)

You Are HereHaryana
Saturday, January 13, 2018-7:23 PM

चंडीगढ़(चंद्रशेखर धरणी): चंडीगढ़ के बहुचर्चित वर्णिका कुंडू छेड़छाड़ मामले को लेकर एक ओर विकास बराला ने जेल से बाहर आने के बाद खुद को निर्दाेष और पीड़ित बताया है, वहीं इस मामले में दूसरे पक्ष वर्णिका कुंडू ने तीखी प्रतिक्रिया दी है। वर्णिका ने कहा कि, उन्हें यही उम्मीद थी विकास बराला जेल से बाहर आने पर अपने आप को किसी न किसी तरह से खुद को बचाने की कोशिश करेंगे। वर्णिका का कहना है कि, विकास झूठ बोलकर बचने की कोशिश करेंगे।

हरियाणा भाजपा के प्रदेशाध्यक्ष के बेटे विकास बराला के बयान पर वर्णिका कुंडू ने प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि, उन्हें उम्मीद थी कि विकास बराला किसी न किसी तरह अपने आप को बचाने की कोशिश करेंगे। वर्णिका ने कहा कि, अगर वह झूठ बोलकर बचने की कोशिश कर सकते हैं, लेकिन उन्हें क्राईम करने से पहले सोचना चाहिए था। विकास ने हिरासत के दौरान अपने परिवार को मानसिक टॉर्चर से गुजरना बताया था। जिस पर वर्णिका ने जवाब दिया कि, हमारे परिवार ने भी सफर(झेला) है।

विकास ने अपने वीडियो में आरोप लगाया था कि, उनके पिता के राजनीति छवि खराब करने के लिए उनको टारगेट किया गया है। इस पर वर्णिका ने कहा कि, इस मामले में उन्होंने न विकास बराला के पिता नाम या राजनीति पर कोई जिक्र नहीं किया गया है। उनकी लड़ाई सिर्फ विकास बराला के खिलाफ है।

वर्णिका ने विकास के वीडियो को झूठा और आधारहीन बताया है। वर्णिका ने कहा कि, उन्हें न्याय पालिका पर भरोसा है, ऐसे बेसलेस और झूठे वीडियो से कोर्ट की कार्रवाई पर कोई फर्क नहीं पड़ेगा। वर्णिका ने कहा कि, विकास बेकसूर नहीं है और न ही पीड़ित है बल्कि पीड़ित तो मैं खुद हूं।

अपना सही जीवनसंगी चुनिए| केवल भारत मैट्रिमोनी पर- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन