रेलवे TT की दबंगई, वैष्णो देवी के दर्शन कर लौट रही महिला से की बदसलूकी

Edited By Punjab Kesari, Updated: 30 Jul, 2017 12:48 PM

vaishno devi darshan of the woman who returned to visit

भले ही देश व प्रदेश की सरकारें महिलाओं को प्रोत्साहन देने का दम भरते नहीं थकती, लेकिन सरकारी कर्मचारी ही सरकार के दावों की हवा निकालने में पीछे नहीं हैं।

रेवाड़ी (मोहिंदर भारती):भले ही देश व प्रदेश की सरकारें महिलाओं को प्रोत्साहन देने का दम भरते नहीं थकती, लेकिन सरकारी कर्मचारी ही सरकार के दावों की हवा निकालने में पीछे नहीं हैं। यही कारण है कि सुबह वैष्णो देवी के दर्शन कर ट्रेन में अपने घर लौट रही एक महिला के साथ टी.टी. ने न केवल बदतमीजी की, बल्कि उसे लात भी मार दी। दरअसल हुआ यूं कि राजस्थान के दौसा जिले की रहने वाली कमलेश अपने परिवार के साथ वैष्णो देवी दर्शन करने गई थी।
PunjabKesari
वापसी में उनके पास दिल्ली तक का ही रिजर्वेशन था, लेकिन थकान अधिक होने के कारण वे दिल्ली नहीं उतरे। उन्होंने घर वापिस जाने का मन बनाया और उसी ट्रेन में बैठे रहे। रास्ते में टी.टी. के आने पर जब उन्होंने टिकट बनाने को कहा तो उसने उनसे अधिक राशि मांगी। इस पर उनकी कहासुनी हो गई और टी.टी. ने महिला के साथ बदतमीजी करते हुए उसे लात मार दी।
PunjabKesari
हैरानी की बात तो यह है कि इतनी बड़ी घटना होने के बावजूद रेलवे पुलिस इस मामले से पल्ला झाड़ती नजर आ रही है और घायल महिला का हाल जानने की जहमत तक नहीं उठाई। ऐसे में महिलाओं की सुरक्षा को लेकर सरकार के दावे बेमानी नजर आ रहे हैं। अब देखना यह होगा कि रेल प्रशासन इस मामले में क्या कार्रवाई अमल में लाता है।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!