चाचा ने की भतीजे की निर्मम हत्या, चाकू से गला काटकर खोपड़ी के किए टुकड़े

  • चाचा ने की भतीजे की निर्मम हत्या, चाकू से गला काटकर खोपड़ी के किए टुकड़े
You Are HereHaryana
Friday, October 20, 2017-10:26 AM

यमुनानगर(सुमित अोबरॉय): दिवाली के दिन एक अौर जहां सभी खुशियां मना रहे थे वहीं यमुनानगर के गोबिंदपुरी इलाके में एक चाचा ने अपने 8 साल के भतीजे की निर्मम हत्या कर दी। उसने सरिए से सिर में वार कर खोपड़ी के कई टुकड़े कर दिए, जो कमरे में बिखरे हुए थे। वहीं सब्जी काटने वाले चाकू से गला काट दिया। वारदात को अंजाम देकर आरोपी फरार हो गया। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव और मौके से मिले चाकू और रॉड को कब्जे में लेकर हत्या की गुत्थी सुलझाने के लिए मामले की जांच शुरू कर दी है।
PunjabKesari
जानकारी के अनुसार गोबिंदपुरी में दो सगे भाई अमरजीत और राहुल संयुक्त परिवार में रह रहे थे। गुरुवार को दोपहर बाद उस समय घर में कोहराम मच गया जब अमरजीत के 8 वर्षीय बेटे जतिन का शव घर की पहली मंजिल पर बने कमरे में पड़ा मिला। मासूम को बड़ी बेरहमी से मारा गया था। उसकी आंखे निकाल ली गई अौर गले को भी काटा गया था। जतिन तीसरी कलास में पढ़ता था।
PunjabKesari
वहीं घटना की सूचना मिलते ही पुलिस और सीन ऑफ क्राइम की टीम भी मौके पर पहुंच गई थी।  इस हत्या को अवैध संबंधों और तांत्रिक विद्या के एंगल से भी देखा जा रहा है क्योंकि जिस तरह मासूम के शरीर को चाकू से काटा, रॉड से मारा गया और आंखों को फोड़ा गया है उससे देखकर ये अंदेशा लगाया जा रहा है कि कही तंत्र विद्या को लेकर ये हत्या न की गई हो।
PunjabKesari
एसएचओ सिटी यमुनानगर डॉ सुनील का कहना है कि शव का पोस्टमार्टम करवाया जाएगा। वहीं हत्या के पीछे  तंत्र विद्या की बात पर एसएचओ ने बताया कि हर एंगल से हत्या के कारणों की जांच की जा रही है। आरोपी फरार है उसकी तलाश की जा रही है। 

यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!

Recommended For You