2 दुकानों व घर से चोरों ने उड़ाया लाखों का सामान

Edited By Updated: 16 Jan, 2017 03:57 PM

two stores and home theft lakhs goods

चोरों ने शहर के अलग अलग इलाकों में स्थित दो वर्कशॉप और एक मकान को अपना निशाना बना लिया। चोर इन स्थानों से लाखों रूपए का माल चोरी कर फरार

फरीदाबाद (पंकेस): चोरों ने शहर के अलग अलग इलाकों में स्थित दो वर्कशॉप और एक मकान को अपना निशाना बना लिया। चोर इन स्थानों से लाखों रूपए का माल चोरी कर फरार हो गए। पीड़ित व्यक्तियों की शिकायत पर पुलिस ने तीनों मामले दर्ज कर लिए है। पुलिस प्रवक्ता के मुताबिक सैक्टर 55 निवासी गौरव शर्मा ने पुलिस को दी अपनी शिकायत में कहा है कि वह यहां परिवार के साथ रहता है और सेक्टर 58 में अपनी वर्कशॉप चलाता है। अन्य दिनों की तरह शुक्रवार की रात को भी काम खत्म हो जाने के बाद वह वर्कशॉप बंद कर घर लौट गया। अगले दिन सुबह वापस गया तो कंपनी का ताला टूटा हुआ था। चोर उसकी वर्कशॉप से लाखों रूपए का माल चुरा कर फरार हो गए है। 

 

कुहारवाड़ा निवासी त्रिलोक कश्यप ने अपनी शिकायत में कहा है कि चोर बीती रात उसके घर का ताला तोड़ कर बाइक चुरा कर फरार हो गए। आकाश यादव ने अपनी शिकायत में कहा है कि चोर वाईएमसीए चौक पर स्थित उसकी वर्कशॉप का ताला तोड़ कर इंवर्टर, बेट्री और मोबाइल फोन चुरा कर फरार हो गए। 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!