गोहाना में अलग-अलग सड़क हादसों में 2 युवकों की मौत, 3 घायल

Edited By Updated: 25 May, 2017 12:20 PM

two people dead in accident

गोहाना में आज अलग-अलग सड़क हादसों में दो युवकों की मौत हो गई, जबकि एक महिला समेत तीन घायल हो गए। घटना के बाद मोके पर पहुंची पुलिस ने शवों को अपने कब्जे

गोहाना(सुनील जिंदल):गोहाना में आज अलग-अलग सड़क हादसों में दो युवकों की मौत हो गई, जबकि एक महिला समेत तीन घायल हो गए। घटना के बाद मोके पर पहुंची पुलिस ने शवों को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए गोहाना के सरकारी अस्पताल में भिजवा दिया। तीनों घायलों को रोहतक पी.जी.आई. रेफर किया गया है।
PunjabKesari
पहला मामला गोहाना जींद रोड पर हुआ जहां देर रात अज्ञात वाहन चालक ने एक बाईक सवार को टक्कर मार दी।जिसमें बाईक चालक की मौके पर ही मौत हो गई।तक राकेश गोहाना के खंडराइ गांव का रहने वाला था और रात को अपनी बाईक से गोहाना स्टेशन पर किसी रिश्तेदार को लेने के लिए आ रहा था।
PunjabKesari
वहीं दूसरी घटना गोहाना महम रोड पर गांव कथुरा के पास की है, जहां एक स्वीफ्ट कार व एक टेम्पो में आमने-सामने की टक्कर हो गई। जिसमें कार चालक की मौके पर ही मौत हो गई। मृतक जय भगवान रोहतक के भभूतिपुर गांव का रहने वाला था और किसी काम के चलते गोहाना से अपने गांव जा रहा था। घटना के बाद टेम्पो चालक मौके से फरार हो गया।
PunjabKesari
तीसरा मामला गोहाना रोहतक रोड का है, जहां एक ईको कार का टायर फटने से कार डिवाइडर पर पलट गई। कार में सवार एक महिला समेत 3 लोग घायल हो गए। जबकि कार में 3 महिलाओं समेत 9 लोग थे और सभी वेष्णों देवी के दर्शन कर रोहतक जा रहे थे। सभी घायलों को रोहतक पी.जी.आई में रेफर किया गया है। 
PunjabKesari
पुलिस मामले की जांच कर रही है। 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!